बॉलीवुड

आलिया भट्ट का खुला बड़ा राज, बाथरूम में करती है ऐसा गन्दा काम, सच्चाई आई सामने तो रणबीर ने कहा- मुझे नफरत होती है....

आलिया भट्ट का खुला बड़ा राज, बाथरूम में करती है ऐसा गन्दा काम, सच्चाई आई सामने तो रणबीर ने कहा- मुझे नफरत होती है....
x
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इंडस्ट्री के सबसे माने जाने सितारे है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इंडस्ट्री के सबसे माने जाने सितारे है. पैपराजी उन्हें अक्सर रणबीर-आलिया के साथ स्पॉट कर लेते हैं। राहा फेमस स्टार किड की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। रणवीर और आलिया दोनों के फैंस को राहा के बारे में हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने की उत्सुकता बनी रहती है। दोनों की शादी को 2 साल बीतने के लिए कुछ दिन ही बचे है. आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचा ली थी. शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल की थी. रणबीर हाल ही में फिल्म 'एनिमल' में नजर आये थे. रणबीर कपूर ने आलिया की एक आदत को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जो वाकई में चौका देने वाला है. एक्टर ने कहा की वो बाथरूम में ऐसा काम करती है जिससे उन्हें नफरत है.

रणबीर ने कहा, 'वो जब भी बाथरूम से बाहर आती है तो मुझे हर जगह गड़बड़ दिखाई देती है. मुझसे उसकी यही आदत बर्दाश्त नहीं होती है.' अब रणबीर को क्यों आलिया की ये आदत परेशान करती है, ये बात वो लोग ज्यादा बेहतर समझ पाएंगे, जो OCD से जूझ रहे हैं.

उन्होंने कहा, 'उसकी बाथरूम हैबिट्स है किसी भी जगह तौलिया छोड़ देना, मेकअप रिमूवर फेक देना. मुझे OCD (ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसऑर्डर) है.' रणबीर ने कहा कि उन्हें आलिया की बाथरूम हैबिट्स बिल्कुल पसंद नहीं है. मुझसे उसकी यही आदत बर्दाश्त नहीं होती है. अक्सर हमारी लड़ाई भी हो जाती है.

दूसरी ओर रणबीर और आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर अपनी आने वाली फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चा में है. वहीं, आलिया 'भी अपनी आने वाली फिल्मो में काम कर रही है.

Next Story