बॉलीवुड

गन्दी हरकत करने पर आलिया भट्ट ने लड़के को लगाएं 20 तमाचे, थप्पड़ खाकर लड़के का सूज गया मुँह

गन्दी हरकत करने पर आलिया भट्ट ने लड़के को लगाएं 20 तमाचे, थप्पड़ खाकर लड़के का सूज गया मुँह
x
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में एक लड़के को 20 से ज्यादा थप्पड़ मारे. आरोप है की लड़का आलिया भट्ट के साथ गंदी हरकत कर रहा था.

बॉलीवुड फिल्म में रानी की तरह लाइफ जीने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) है. कम समय में आलिया ने बॉलीवुड को एक से एक हिट फिल्म दी है. आलिया भट्ट हमेशा सोशल मीडिया में छाई रहती है. जानकारी के मुताबिक आलिया और रणवीर कपूर जल्द ही शादी करने जा रहे है. इस हिट जोड़ी को देखने के बाद फैंस अपने होश हवाश गवां देते है. आलिया की फैंस फ़ॉलोइंग्स ने लोगो को चौका कर रख दिया है. आलिया की सुंदरता को देख बॉलीवुड की हसीनाएं फीकी लगने लगती है. आलिया भट्ट हाला ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगू बाई में नजर आ रही है. इस फिल्म में शानदार एक्टिंग कर आलिया ने सभी का मन मोह लिया है.


आलिया भट्ट की बात करे तो वो बॉलीवुड के माने जाने डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी है. महेश भट्ट की बेटी होने के चलते आलिया भट्ट को कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. बता दे की महेश भट्ट हमेशा रंगीन मिजाज के माने जाते है. ऐसे में उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे आलिया भट्ट ने एक लड़के के लगातार 20 तमाचे लगा दिए.


लड़का हुआ परेशान

आलिया भट्ट बॉलीवुड की एक्ट्रेस होने के चलते उनका नाम काफी फेमस है. हिट फिल्मे देने में आलिया सबसे आगे है. आलिया भट्ट ने लगातार चेहरे में जिस लड़को को 20 थप्पड़ जड़े वो कोई और नहीं बल्कि एक्टर शांतनु थे. आलिया भट्ट की तमाचे जड़ने वाली तस्वीर फिल्म गंगूबाई की है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और शांतनु एक सीन शूट कर रहे थे जिंसमे आलिया को शांतनु के तमाचा लगाना था लेकिन आलिया ने इस सीन को करने में 20 बार रिटेक किया इसका मतलब है कि 20 बार शांतनु के ऊपर हाथ उठाया. जब शांतनु से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आलिया बहुत धीरे तमाचा लगाती है. दोनो के बीच का यह मजेदार किस्सा काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Next Story