बॉलीवुड

Alia Bhatt ने दिखाई बेटी Raha Kapoor की पहली झलक, दोनों सितारों में किसके जैसे दिखती है लाड़ली?

Alia Bhatt ने दिखाई बेटी Raha Kapoor की पहली झलक, दोनों सितारों में किसके जैसे दिखती है लाड़ली?
x
Ranbir Kapoor Playing with Daughter Raha Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) बॉलीवुड के पावरफुल कप्लस है.

Ranbir Kapoor Playing with Daughter Raha Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) बॉलीवुड के पावरफुल कप्लस है. दोनों सितारों ने 14 अप्रैल, 2023 को शादी रचाई थी. शादी के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंस सोशल मीडिया में वायरल कर दी थी. 6 नवंबर, 2022 को बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) का जन्म हुआ था. आलिया भट्ट ने अभी हाल ही में अपनी बेटी की एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम (Alia Bhatt Instagram) पर शेयर की है. इस फोटो में राहा कपूर अपने पापा, रणबीर कपूर के साथ खेलती नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर वायरल की है. जिसमे एक्ट्रेस आलिया नहीं लेकिन उनकी बेटी राहा कपूर और उनके पति रणबीर कपूर जरूर नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करके आलिया ने लिखा है- '6 नवंबर के बाद से मैं सबसे अच्छी फोटोग्राफर बन गई हूं!' बता दें कि 6 नवंबर उनकी बेटी का बर्थडेट (Raha Kapoor Birthday) है.



इस फोटो को आप देख सकते हैं कि इसमें राहा कपूर का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन आलिया और रणबीर की बेटी राहा की प्रैम दिख रही है जिसमें राहा बैठी हुई हैं! रणबीर कपूर उनके बगल में बैठे हैं और ऐसा लग रहा है कि जैसे वो राहा से बात कर रहे हों, उसपर प्यार लुटा रहे हों. एक्टर का हाथ अपनी बेटी के ऊपर है, फोटो देखकर फैंस ऐसा मान रहे हैं कि रणबीर अपनी लाडली के साथ खेल रहे हैं.

Next Story