बॉलीवुड

रणबीर कपूर पर बोलीं आलिया भट्ट, मानती हूँ उनकी इमेज खराब जरूर है लेकिन..

रणबीर कपूर पर बोलीं आलिया भट्ट, मानती हूँ उनकी इमेज खराब जरूर है लेकिन..
x
एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए थे. आलिया ने शादी से पहले रणवीर को लेकर बड़ा खुलासा किया था.

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए थे. आलिया ने शादी से पहले रणवीर को लेकर बड़ा खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने रणबीर की छवि को लेकर बड़ा बयान दिया था.

आलिया की मानें तो उन्होंने आज तक रणबीर के मुंह से किसी के बारे में कुछ कुछ भी गलत नहीं सुना है और एक्टर की यही बात उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आती है. आलिया कहती हैं, 'रणबीर लोगों के बारे में सिर्फ अच्छी बातें ही कहते हैं, मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छी बात है और मैं इस बात के लिए रणबीर की बहुत रिस्पेक्ट करती हूं. हम सब थोड़ी बहुत गॉसिपिंग करते हैं लेकिन वो तो बिल्कुल भी इसे पसंद नहीं करते हैं. इसलिए रणबीर के कारण अब मैं भी गॉसिपिंग नहीं करती हूं. रणबीर की ऐसी छवि है कि वे गॉसिप करते हैं लेकिन सच ये है कि उन्हें ऐसा करना बिलकुल भी पसंद नहीं है'.

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की पहली मुलाकात साल 2017 में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के सेट्स पर हुई थी. वहीं, साल 2018 में एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की शादी के दौरान रणबीर और आलिया की सीरियस रिलेशनशिप के बारे में लोगों को पता चला था. फिर अप्रैल 2022 में दोनों ने शादी कर ली है.


Next Story