बॉलीवुड

Alia Bhatt ने कहा! काश मै Ranbir Kapoor तरह होती

Alia Bhatt ने कहा! काश मै Ranbir Kapoor तरह होती
x
Alia Bhatt ने कहा! काश मै Ranbir Kapoor तरह होती! Alia Bhatt said! I wish I was like Ranbir Kapoor

फिल्म जगत में बेस्ट कपल कहे जा रहे Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी के बाद भी सोशल मीडिया में जमकर चर्चा हो रही है। आलिया शुरू से ही रणवीर कपूर की तारीफ करने और हर मौके पर प्यार का इजहार करने से पीछे नही रही। तो वही शादी के बाद भी उन्होने रणवीर की तरीफ करते हुए कंहा, कॉश में रणवीर जैसा बन पाती।

इस तरह की कही बात

फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में, जब आलिया से पूछा गया कि उन्होंने ये कब तय किया कि रणबीर कपूर उनके लिए परफेक्ट हैं, जिस पर आलिया का जबाब था कि जब वे पहली बार मिली थी, आलिया ने कंहा कि रणवीर मुश्किल नहीं है. वो बहुत ही सिंपल इंसान हैं. वह इतने अच्छे इंसान हैं कि काश मैं भी उनके जैसी ही अच्छी होती. एक एक्टर, एक इंसान के रूप में, हर तरह से वो मुझसे कहीं बेहतर हैं।


अप्रैल में की थी शादी

ज्ञात हो कि रणवीर कपूर और आलिया भट्रट ने 14 अप्रैल को पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी किए थें। वे अपनी फोटो शेयर करते हुए अपने बीते 5 वर्ष के सफर का जिक्र भी कर रही है। उन्होने कंहा कि जिस बालकनी में उन्होने समय गुजारे आज वह परिसर अपने मेहमानों से घिरी रही। अब हम और ज्यादा समय तक इंतजार नही कर सकते। सभी को धन्यवाद।

आलिया भट्रट इन दिनों अपनी हॉलीबुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग में कर रही है। इसके अलावा पॉस डार्लिग्स, जी ले जरा, रॉकी और रानी, बाम्हस्त्र जैसी फिल्मों में काम कर रही है।

Next Story