बॉलीवुड

Alia Bhatt ने किया Suhagrat का खुलासा, कहा- रात में ऐसी हुई थी हालत

Alia Bhatt ने किया Suhagrat का खुलासा, कहा- रात में ऐसी हुई थी हालत
x
Alia Bhatt ने किया Suhagrat का खुलासा! Alia Bhatt revealed her Suhagrat

Alia Bhatt revealed her Suhagrat रणबीर-आलिया बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. दोनों के प्यार की शुरुआत किसी फ़िल्मी स्टोरी से कम नहीं है. कई साल डेटिंग करने और एक दूसरे को अच्छे से समझने के बाद आलिया और रणबीर अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इसी साल 14 अप्रैल को दोनों ने शादी कर ली. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सुहागरात का खुलासा कर दिया है.

Alia Bhatt revealed her Suhagrat एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की कैसे फॉल्टी प्लेन सीट के कारण दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईl आलिया भट्ट ने करण जौहर के शो पर बताया कि न्यू ईयर की इव पर रणबीर कपूर और वह मिलकर इजराइल के तेल अवीव में वर्कशॉप के लिए जा रहे थेl हालांकि पहले ऐसे नहीं होना थाl प्लेन में सीट खराब हो गईl इसके चलते दोनों को दूर बैठना पड़ाl पहले ऐसा नहीं होना थाl

Alia Bhatt revealed her Suhagrat जब रणबीर दूसरी जगह पर बैठे तो आलिया को काफी चिड़ हुई. आलिया ने खुद रिवील किया कि उन्हें उस वक्त ऐसा लग रहा था कि उनका सपना टूट रहा है, ऐसा क्यों हो रहा है. लेकिन कुछ ही देर में उनकी सीट ठीक हो गई और रणबीर वापस आलिया के पास आकर बैठ गए.


सुहागरात का खुलासा किया Alia Bhatt Ranbir Kapoor Suhagrat

आलिया भट्ट से शादी को लेकर करन जौहर ने जब सवाल पूछा तो आलिया तपाक से कहती हैं कि सुहागरात जैसी कोई चीज़ नहीं होती क्योंकि हर कोई इतना थका होगा. इस बयान से जाहिर है कि आलिया और रणबीर भी अपनी शादी में इतना थक गए थे कि सुहागरात भी नहीं मनाई थी.

Next Story