बॉलीवुड

शादी के 16 दिन बाद Alia Bhatt का खुलासा, इस फेवरेट पोजीशन में मनाई सुहागरात

शादी के 16 दिन बाद Alia Bhatt का खुलासा, इस फेवरेट पोजीशन में मनाई सुहागरात
x
शादी के 16 दिन बाद Alia Bhatt का खुलासा, इस फेवरेट पोजीशन में मनाई सुहागरात! Alia Bhatt revealed after 16 days of marriage, celebrated honeymoon in this favorite position

Alia Bhatt बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. 14 अप्रैल 2022 को आलिया भट्ट और Ranbir Kapoor शादी के बंधन में बंध गए है. Alia Bhatt और रणबीर कपूर की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. शादी के बाद से ही दोनों कपल्स सोशल मीडिया में छाए हुए है. खबरों के अनुसार हाल ही में Alia Bhatt ने अपने सुहागरात के दिन अपनी फेवरेट पोजीशन के बारे में बताया है चलिए जानते है उन्हें कौन सा पोजीशन पसंद है.

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor दोनों एक्टर शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही काम में लौट गए है. आपको बता दे की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ फिल्म ब्रम्हास्त्र में नजर आने वाले है. हाल ही में Alia Bhatt ने अपने बेडरूम के डर्टी पोजीशन की बात की है. चलिए जानते है.


Alia Bhatt को ये पोजीशन है पसंद

Alia Bhatt ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की उन्हें बेड में कौन सी पोजेशन पसंद है. उन्होंने आगे कहा की वो एक साधारण इंसान है इसलिए उन्हें क्लासिक मिसनरी पोजीशन पसंद है. Alia Bhatt ने आगे कहा की सुहागरात के दिन उन्होंने इसी पोजीशन में सुहागरात मनाई थी.

Next Story