बॉलीवुड

Alia Bhatt ने अपनी बेटी का नाम किया फाइनल! जाने पूरी खबर

Alia Bhatt ने अपनी बेटी का नाम किया फाइनल! जाने पूरी खबर
x
Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter Name: हाल ही में खबर सामने आ रही है की आलिया-रणबीर (Alia-Ranbir Baby Name) ने बेबी का नाम फाइनल कर लिया है.

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter Name: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अभी हाल ही में अपनी बेटी को जन्म दिया है. घर में नन्ही परी के आने से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) काफी खुश है. रिपोर्ट्स की माने तो आलिया-रणबीर ने बेटी का नाम फाइनल कर लिया है.

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter Name हाल ही में खबर सामने आ रही है की आलिया-रणबीर (Alia-Ranbir Baby Name) ने बेबी का नाम फाइनल कर लिया है. बेटी के नाम का खास कनेक्शन कपूर परिवार से होगा. ऐसा सुनने में आ रहा है.

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter Latest News आलिया भट्ट (Alia Bhatt News) के माँ बनने से फैंस काफी खुश नजर आ रहे है. वही आलिया भट्ट ने अपनी बच्ची के देखभाल के लिए कुछ समय फिल्म न करने का ऐलान किया है. वही अभी तक रणबीर और आलिया भट्ट ने अपनी बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया है.


Alia Bhatt-Ranbir Kapoor रिपोर्ट सामने आई है जिसके अनुसार कहा जा रहा है कि जल्द ही आलिया और रणबीर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) बेबी का नाम फाइनल कर लिया गया है और इसे वह जल्द अनाउंस कर सकते हैं.

रिपोर्ट के अनुसार ये भी बताया जा रहा है की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेबी का नाम रणबीर के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के नाम से कनेक्शन रखता है.

Next Story