बॉलीवुड

Ranbir Kapoor से शादी के बाद Alia Bhatt ने दी Good News, कपूर परिवार के लिए गर्व की बात

Ranbir Kapoor से शादी के बाद Alia Bhatt ने दी Good News, कपूर परिवार के लिए गर्व की बात
x
Ranbir Kapoor से शादी के बाद Alia Bhatt ने दी Good News, कपूर परिवार के लिए गर्व की बात! Alia Bhatt gave good news after marrying Ranbir Kapoor, a matter of pride for the Kapoor family

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Ranbir Kapoor और Alia Bhatt हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है. बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे है जो जीवनसाथी के साथ नई जर्नी शुरू कर दिए है. वही कुछ ऐसे स्टार्स भी है जो करियर के लिहाज से कुछ अलग करने की राह तलाशेंगे. जो बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड इंडस्ट्री में हाथ आजमाएंगे.

इस लिस्ट में वैसे तो कई नाम है लेकिन हम बात उनकी करेंगे जिन्होंने काफी कम उम्र में वो मुकाम हासिल कर लिया है जो अक्सर अच्छे अच्छे एक्टर नहीं कर पाते. बात वन ऑफ द मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की.



रिपोट्स के मुताबिक आलिया भट्ट ने पिछले साल एक अमेरिकन टैलेंट एजेंसी के साथ कॉन्टैक्ट किया है. इस एजेंसी का नाम है 'विलियम मॉरिस एंडिएवर' (William Morris Endeavour). माना जा रहा है कि ये एजेंसी पिछले साल से आलिया भट्ट के लिए हॉलीवुड में मौके तराश रही है. वही आलिया को अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश है. और 2022 में उन्हें मौका मिलने जा रहा है.

करनी है ऐसी हॉलीवुड फिल्में

एक सोर्स के मुताबिक आलिया भट्ट को जेनिफर लॉरेंस (Jennifer Lawrence) बेहद पसंद है और वो उनकी जैसी फिल्में करना चाहती हैं. एक्ट्रेस हॉलीवुड में एंट्री धमाकेदार करना चाहती है इसीलिए इंतजार है तो बस सबसे अच्छी कहानी का. आलिया भट्ट के इस काम से कपूर परिवार में ख़ुशी की लहर है.


Next Story