बॉलीवुड

शादी के 16 दिन बाद ही Alia Bhatt ने दी Good News, परिवार में ख़ुशी का मौहाल

शादी के 16 दिन बाद ही Alia Bhatt ने दी Good News, परिवार में ख़ुशी का मौहाल
x
शादी के 16 दिन बाद ही Alia Bhatt ने दी Good News, परिवार में ख़ुशी का मौहाल! Alia Bhatt gave good news after 16 days of marriage, happiness in the family

Alia Bhatt अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. लेकिन वो चर्चे में तब ज्यादा आई जब उन्होंने मशहूर एक्टर Ranbir Kapoor से शादी कर ली. बता दे की दोनों ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी. पूरे परिवार की रजामंदी के साथ-साथ दोनों एक अच्छी जिंदगी की शुरुआत के लिए आगे बढ़ चले है. आलिया भट्ट अब कपूर परिवार की बहु बन चुकी है. इस बीच एक और खबर सामने आ रही है की शादी के 16 दिन बाद ही Alia Bhatt ने एक Good News दे दी है.

Alia Bhatt ने जो न्यूज़ दी है इससे कपूर परिवार में ख़ुशी की लहर है. वही अगर सबसे ज्यादा कोई अगर खुश है तो वो है. आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर. जो इस ख़ुशी से फूले नहीं समा रही है. चलिए जानते है की Alia Bhatt ने ऐसी कौन से Good News दी है.


ये है वो Good News

हम जिस Good News की बात कर रहे है वो है की Alia Bhatt ने महज 10 साल के करियर में अपना नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट ने अपना नाम टॉप 5 सेलिब्रिटी इनफ्लुएंसर की लिस्ट में शामिल करा लिया है. आलिया के ससुराल आते ही इस गुड न्यूज़ से कपूर परिवार काफी खुश नजर आ रहा है.


Next Story