बॉलीवुड

Alia Bhatt ने पहली बच्ची के जन्म के बाद दूसरे बच्चे को लेकर दी एक और Good News! कपूर परिवार में ख़ुशी की लहर

alia_bhatt_pregnent
x

alia_bhatt_pregnent

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभी हाल ही में 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आये थे.

Ranbir Alia Second Child after Raha: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभी हाल ही में 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आये थे. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी सराहना मिली थी. बताते चले की दोनों कप्लस ने 14 अप्रैल, 2022 को शादी रचाई थी. शादी के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में वायरल की थी. वही एक्ट्रेस नवंबर को एक सुन्दर सी बच्ची को जन्म दिया था. जिसका नाम राहा कपूर (Alia Ranbir Daughter Raha Kapoor) रखा गया था, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक और गुड न्यूज़ दी है. वो भी दूसरे बच्चे को लेकर...

दरअसल आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक पोस्ट शेयर की है. जिसके बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया में छा गई थी. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दूसरे बच्चे को लेकर पोस्ट शेयर किया है. दरअसल रणबीर आलिया ने दूसरे बच्चे को लेकर क्या सोच रहा है इसके बारे में बताया है.

एक और बच्चा को लेकर दी जानकारी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक और बच्चा चाहते हैं इसकी पूरी जानकारी हम इस पोस्ट में आपको देने जा रहे है. दरअसल आलिया भट्ट की दूसरी प्रेग्नेंसी की फेक खबरे सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जिसे फ़र्ज़ी करार दिया गया है.


आलिया का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें दो बच्चे चाहिए हैं और वो उम्मीद करती हैं कि उनके परिवार में दो बच्चे होंगे. वैसे तो आलिया दो बेटे चाहती थीं लेकिन अब जो उनकी एक बेटी हो चुकी है, उनकी चाह होगी कि अब उनका दूसरा इशू एक बेटा हो. रणबीर को भी बच्चे काफी पसंद हैं और इसलिए हो सकता है कि आने वाले समय में एक्ट्रेस एक बार फिर मां बनने की प्लैनिंग करें.

Next Story