बॉलीवुड

Alia Bhatt ने सिर्फ कोट से बदन ढककर कैमरे को फेस किया, फैंस हुए इंस्पायर

Alia Bhatt ने सिर्फ कोट से बदन ढककर कैमरे को फेस किया, फैंस हुए इंस्पायर
x
आलिया भट्ट किसी भी आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आती है। यही वजह है कि फैंस इनके लुक से काफी इंस्पायर होते रहते हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल में चंद तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि बड़ी तेजी से वायरल की जा रही। इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि अभिनेत्री की खूबसूरती में गजब का इजाफा हुआ है।

आलिया भट्ट किसी भी आउटफिट (Outfit) में बेहद खूबसूरत नजर आती है। इन पर हर आउटफिट बेहद सूट करता है। यही वजह है कि फैंस इनके लुक से काफी इंस्पायर (Inspire) होते रहते हैं। हाल के दिनों में अभिनेत्री सफेद आउटफिट में देखी गई। सोशल मीडिया पर शेयर कई की गई तस्वीरों से पता चलता है कि आलिया ने सफेद रंग का कोट कैरी कर रखा है। जिसमें वह बेहद ग्लैमरस (Glamorous) और स्टाइलिश दिख रही है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की लेटेस्ट फोटो (Share latest photo on Instagram)



सड़क फिल्म (Sadak Movie) की अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) के जरिए अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की थी। इसे शेयर करने के दौरान अभिनेत्री ने कैप्शन में यूं लिखा 'बर्लिन डे 2' इसके साथ ही आलिया ने हार्ट शेप वाला इमोजी भी बनाया। तस्वीरों देखा जा सकता है कि आलिया ने सफेद रंग का कोट और लूज प्लाजो स्टाइल पैजामे में गजब की खूबसूरत लग रही।

लाइट मेकअप में दिखी ये अभिनेत्री (This actress seen in light makeup)



आलिया के तस्वीरों को देखकर एक बात और खुलकर आती है कि इस बार अभिनेत्री ने अपने बालो को बेहद अच्छे से स्टाइल किया है। फोटो में आलिया का लाइट मेकअप (Light makeup) का इस्तेमाल किया है वही अभिनेत्री ने कानो में बड़े-बड़े झुमके (Earrings) डाल रखे है।

इस आउटफिट में नजर आई (Seen in this outfit)



आपको बता दे कि बर्लिन फिल्म फेस्टिवल (Berlin Film Festival) में आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का प्रीमियम होने जा रहा है। आलिया हाल के दिनों में नाइट सूट पहने हुए घर से सैलून के लिए जाते दिखाई पड़ी। आलिया के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी (Celebrity photographer Viral Bhayani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है। जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आलिया भट्ट मुंबई के एक सैलून से बाहर आती हुई दिख रही है। इस दौरान अभिनेत्री ने प्रिंटेड को-ऑर्ड ड्रेस पहन रखा है।

इस डेट को रिलीज की जायेगी (Will be released on this date)



आलिया की अपकमिंग फिल्म' गंगू काठियावाड़ी' ('Gangubai Kathiawadi') 25 फरवरी को रिलीज किया जाना तय हुआ है। इस फिल्म में मुख्य अभिनेता अजय देवगन (Actor ajay devgan) और विजय राज (Vijay Raj) दिखाई पड़ेंगे। इस फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के चैप्टर पर आधारित माना जा रहा है।जिसमें कमाठीपुरा की माफिया गंगूबाई कोठेवाली की कहानी के बारे में बताया गया।

Next Story