बॉलीवुड

Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor को पहली बार अपना बॉयफ्रेंड बताया

Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor को पहली बार अपना बॉयफ्रेंड बताया
x
आलिया भट्ट ने अभी हाल में ही अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है। जिसे देखकर फैंस तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अभी हाल में ही अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है। जिसे देखकर फैंस वाह-वाह कर रहे हैं। तस्वीरों के साथ फैंस ने एक बहुत क्यूट कैप्शन भी लिखा है जो कि फैंस के लिए काफी सरप्राइजिंग है

आलिया भट रणवीर कपूर रिलेशनशिप (Alia Bhat Ranveer Kapoor relationship)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) की जोड़ी को एक साथ काफी लंबे समय से देखा गया है। ऐसे में इन्होंने अपने रिश्ते को भी खुलकर अपना भी लिया है। फैंस इनकी सोशल मीडिया (social media) पर तस्वीरें और वीडियो तो काफी पसंद करते हैं। अभिनेत्री को भी सोशल मीडिया का चस्का लगा है। वह हमेशा अपनी क्यूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

अभी हाल में ही इन्होंने कुछ ऐसी क्यूट सी तस्वीरें पोस्ट की है। जो की बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। आलिया ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ बिताए कुछ बेहद खास मोमेंट शेयर किया है। इनकी तस्वीरों की एक और खासियत यह है कि इन तस्वीरों की फोटोग्राफी खुद रणवीर ने की है। जिससे उनकी फोटोग्राफी स्किल का पता चलता है।



सोशल मीडिया पर रणबीर को ब्वॉयफ्रेंड स्वीकारा (Accepted Ranbir as boyfriend on social media)

आलिया भट्ट ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में रणबीर कपूर को अपना बीएफ बताया है सालों से आलिया और रणबीर के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं लेकिन अभिनेत्री ने पहली बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खुलकर रणवीर को अपना बॉयफ्रेंड होना कंफर्म किया है सोशल मीडिया पर वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों की सीरीज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा," आई कैजुअली फ्लेक्सिंग माई बॉयफ्रेंड फोटोग्राफी स्किल'.इससे एक बात तो क्लियर है कि ब्लैक एंड ग्रीन प्रिंटेड टी शर्ट पहने नो मेकअप लुक में आलिया की तस्वीरें किसी और ने नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने क्लिक की है।

आलिया की पोस्ट पर सेलेब्रिटी का रिएक्शन (Celebrity reaction to Alia post)

आलिया और रणबीर दोनों ही बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल माने जाते हैं। यही कारण है कि फैंस आलिया की फोटोस और वीडियोस को सोशल मीडिया पर देखते ही उस पर कमेंट करने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं। वही इस पोस्ट पर नीतू कपूर ने रेड हार्ट इमोजी के साथ दोनों पर खुलकर प्यार जताया है। वही सोनी राजदान ने पोस्ट पर तीन पिंक हार्ट इमोजी ठोके थे। अनुष्का शर्मा ने हार्ट इमोजी के साथ आलिया की तारीफों के पुल बांध दिए। वही अर्जुन कपूर ने कमेंट बॉक्स में यूं लिखा ,' चलो फिर से उड़ चले'

Next Story