बॉलीवुड

शादी के बाद कपूर परिवार के ताने से टूटी Alia Bhatt, बॉलीवुड को कहा अलविदा, अब नहीं करेंगी फिल्मो में काम

शादी के बाद कपूर परिवार के ताने से टूटी Alia Bhatt, बॉलीवुड को कहा अलविदा, अब नहीं करेंगी फिल्मो में काम
x
शादी के बाद कपूर परिवार के ताने से टूटी Alia Bhatt, बॉलीवुड को कहा अलविदा, अब नहीं करेंगी फिल्मो में काम! Alia Bhatt broke the taunt of Kapoor family after marriage, said goodbye to Bollywood, will no longer work in films

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को 1 महीने बीत चुके है. बता दे की आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली थी. दोनों सितारों की शादी की दुनिया भर में चर्चा हुई थी. आलिया और रणबीर ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था. खैर शादी के बाद से दोनों सितारे इस कदर बिजी है की दोनों ने अभी घर में बैठकर सुकून से बात तक नहीं की है.

सूत्रों के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लोगो की माने तो रणबीर कपूर की माँ चाहती है की आलिया भट्ट घर में समय बिताए और फिल्मो को छोड़ दे. एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर ने बताया था की शादी के बाद उनके बेटे की लाइफ पूरी तरह बदल गई है. नीतू की माने तो आलिया ने रणबीर को काफी बदल दिया और बेहतर बनाया है.


Alia Bhatt के बॉलीवुड छोड़ने और फिल्मो में काम न करने की बात का जब हमने पता किया तो इस खबर में कोई दम नहीं था. एक्ट्रेस आलिया की सास नीतू कपूर खुद चाहती है. की उनकी बहु आलिया को जबरदस्त प्रोजेक्ट मिले और वो कपूर परिवार का नाम रोशन करे. वही रणबीर कपूर ने भी आलिया भट्ट के साथ आने वाले फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' को लेकर एडवांस में अपनी पत्नी आलिया को शुभकामनाएं दी है.

बहू आलिया को लेकर सास नीतू ने ये कहा

नीतू कपूर ने अपनी बहु आलिया भट्ट के लिए कहा की मैं उन्हें बहु बनाकर बहुत खुश हूँ. दोनों की जोड़ी मुझे बहुत अच्छी लगती है.

Next Story