बॉलीवुड

Alia Bhatt Baby: मांगलिक है आलिया भट्ट की बेटी? बड़े होकर ये बनेगी

Alia Bhatt Baby
x

Alia Bhatt Baby

मशहूर फिल्‍म स्‍टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कल दोपहर करीब 12 बजे बेटी को जन्‍म दिया है.

Alia Bhatt Baby News: मशहूर फिल्‍म स्‍टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कल दोपहर करीब 12 बजे बेटी को जन्‍म दिया है. बेटी के जन्म होते ही कपूर खानदान में ख़ुशी की लहर दौड़ गई. ज्योतिशास्त्र के अनुसार आलिया के बेटी को लेकर महर्षि कपि गुरुकुल के संस्थापक ज्योतिषाचार्य वेदाश्वपति आलोक अवस्‍थी ने कई तरह की भविष्वाणी की. ज्योतिशास्त्र ने कहा की आलिया और रणबीर कपूर के लिए बेटी बेहद लकी साबित होगी.

बताते चले की बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कल 6 नवम्बर को एक सुन्दर से बेटी को जन्म दिया है. महर्षि कपि गुरुकुल के संस्थापक ज्योतिषाचार्य वेदाश्वपति आलोक अवस्‍थी के अनुसार 6 नवंबर 2022, रविवार को रेवती नक्षत्र में आलिया-रणबीर की बेटी का जन्म हुआ है. ऐसे में बेटी दोनों के लिए बेहद लकी होगी.



महर्षि कपि गुरुकुल के संस्थापक ज्योतिषाचार्य वेदाश्वपति आलोक अवस्‍थी ज्‍योतिष के अनुसार आलिया और रणबीर की बेटी का जन्म दोपहर करीब 12 बजे हुआ है. ऐसे में बेटी के सितारे बुलंदियों का ईशारा कर रहे है. आलिया की बेटी राहु कन्‍या नवांश में हैं, वहीं शुक्र अपनी ही राशि तुला में हैं. राहु ग्लैमरस की दुनिया में ले जाने का काम करता है. ऐसे में आलिया और रणबीर की तरह उनकी बेटी भी फिल्‍म इण्‍डस्‍ट्री में अपना करियर संवारेगी. साथ ही उन्हें खूब सफलता भी मिलेगी. इतना ही नहीं वे फिल्‍मों में जमकर नाम भी कमाएंगी. ज्योतिषाचार्य वेदाश्वपति आलोक अवस्‍थी ने कहा की अपने माँ-पिता से ज्यादा आलिया की बेटी शोहरत और नाम कमाएगी.

आलिया भट्ट की बेटी की कुंडली में धनु लग्‍न और मंगल सप्‍तम में होने के कारण मांगलिक योग भी बन रहा है. ज्‍योतिषाचार्य के मुताबिक आलिया और रणबीर के करियर में 2029 से जबरदस्‍त उछाल आ सकता है, जिसके पीछे वजह उनकी बेटी रहेगी.

सौजन्य: ZEE NEWS के रिपोर्ट के अनुसार.

Next Story