बॉलीवुड

Alia Bhatt ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, तो सास नीतू कपूर का आया ऐसा रिएक्शन

Alia Bhatt ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, तो सास नीतू कपूर का आया ऐसा रिएक्शन
x
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही पैरेंट बनने वाले हैं. आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी का ऐलान क्या है.

Alia Bhatt Pregnancy: आज एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने प्रेग्नेंसी की खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर की है. आलिया और रणबीर ने एक फोटो वायरल की है जिसमे एक्ट्रेस हॉस्पिटल के बेड में लेटी हुई नजर आ रही है वही रणबीर कपूर उनके पास बैठे हुई है. साथ ही स्क्रीन में दिल का चिन्ह ब्लर हो रहा है. आलिया भट्ट के प्रेग्नेंसी की खबर सुन बॉलीवुड सहित देश के कई लोग उन्हें बधाई दे रहे है. वही दूसरे तरफ आलिया की सास नीतू कपूर ने अजीब सा जवाब देकर सभी को हैरान कर दिया है.

आलिया भट्ट के प्रेग्नेंसी की खबर वायरल होने के बाद आलिया (Alia Bhatt) की सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को एक जगह पपराजी ने स्पॉट कर लिया और कहा की आपको दादी बनने की बहुत सी बधाई. आलिया (Alia Bhatt) की प्रेगनेंसी की बात पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने कहा वो तो मेरा और रणबीर के पिता का पोता है. इस दौरान नीतू कपूर काफी खुश नजर आई.



एक फोटोग्राफर ने कहा की नीतू जी "जूनियर कपूर ऑन द वे" तो इस बात को सुनकर नीतू (Neetu Kapoor) जी बेहद खुश नजर आई और उन्होंने सभी पैप्स का धन्यवाद किया. इसके बाद नीतू कपूर ने अपने बेटे रणबीर (Ranbir Kapoor) की आने वाली फिल्म शमशेरा और ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन भी किया.

Next Story