बॉलीवुड

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर का हो सकता है तलाक़? जानिए पूरी सच्चाई

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर का हो सकता है तलाक़? जानिए पूरी सच्चाई
x
इस साल बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी की है.

इस साल बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी की है. कपल ने अपनी शादी को प्राइवेट रखा था, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के करीबी दोस्तों के अलावा फिल्मी सितारे भी शामिल हुए थे. इसी साल 14 अप्रैल 2022 को रणवीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी कर ली थी. शादी के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल की थी. अभी हाल ही में एक्ट्रेस माँ भी बन गई है. और एक खूबसूरत बच्ची को जन्म भी दिया है. एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर कपूर फिल्म ब्रम्हास्त्र में नजर आये थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई की थी. अभी कुछ समय पहले एक खबर सामने आई थी जो वाकई चौका देने वाली है.

रणबीर और आलिया की शादी को 7 महीना बीत चुका है. इस बीच KRK यानि कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) का एक बयान सामने आ रहा है चलिए जानते है क्या है ये बयान?


केआरके (KRK) ने लगभग 1 साल पहले रणबीर और आलिया की शादी को लेकर भविष्यवाणी की थी. KRK ने कहा था की 'अधिकतम 2022 के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) की शादी हो जाएगी. लेकिन रणबीर कपूर शादी के 15 सालों के अंदर ही आलिया को तलाक दे देंगे.' यानी केआरके के मुताबिक 2037 से पहले रणबीर, आलिया को तलाक दे देंगे. आपको बता दे की रणबीर और आलिया की शादी को 2 महीने बीत गए है. यानि की KRK के अनुसार वो कभी भी तलाक़ ले सकते है?


खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले KRK ने कई एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में ट्वीट किया था जो गलत निकला था. ये अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चे में बने रहते है. KRK के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने KRK की क्लास ली थी. एक यूजर्स ने कहा था की तेरी सुनता कौन है?, वही दूसरे यूजर्स ने कहा की दम है तो भारत में आकर बोलो!, वही तीसरे यूजर्स ने ये भी कहा की ये फालतू आदमी है कुछ काम धाम है नहीं.

Next Story