बॉलीवुड

करीना कपूर की वजह से हुई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लड़ाई? परिवार हुआ हैरान

करीना कपूर की वजह से हुई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लड़ाई? परिवार हुआ हैरान
x
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. 'कॉफी विद करण 8' के एपिसोड में आलिया भट्ट और करीना कपूर नजर आई थी.

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Kareena kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. 'कॉफी विद करण 8' के एपिसोड में आलिया भट्ट और करीना कपूर नजर आई थी. करीना और आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके और पति रणबीर कपूर के प्यार भरे रिश्ते में तकरार भी होती है और उसकी क्या वजह है, ये भी एक्ट्रेस ने साझा किया। उनका कहना है कि रणबीर और उनकी लड़ाई बेटी राहा कपूर को लेकर होती है और ये लड़ाई काफी जोरदार होती है। इस बात को जैसे आलिया ने सबके सामने रखा करीना ने उन्हें एक सुझाव दे दिया। करीना ने बताया कि वो ऐसा क्या करें कि उनकी और रणबीर की लड़ाई न हो। अब पूरा मामला क्या है, क्यों लड़ाई होती और करीना कपूर ने क्या सुझाव दिया, ये आपको बताते हैं।

हुई लड़ाई

'कॉफी विद करण 8' के आगामी एपिसोड में कई खुलासों के बीच आप आलिया भट्ट को एक और खुलासा करते सुनेंगे। एकट्रेस ने अपने पति रणबीर कपूर को लेकर बात करते हुए कहा कि वो और उनके पति रणबीर को जैसे ही थोड़ा समय मिलता है तो वो अपनी बेटी के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं, लेकिन इसी बीच दोनों में झगड़ा भी होता। ये बहस छिड़ जाती है कि किसने राहा के साथ कितना समय बिताया। कम और ज्यादा वक्त बिताने को लेकर दोनों भिड़ जाते हैं।

बेबी पैदा करने का सुझाव

आलिया भट्ट ने कहा, 'कभी-कभी हम राहा के लिए घर पर लड़ते हैं। यह ऐसा होता है जैसे अब वह तुम्हारे पास ज्यादा वक्त से है, अब मुझे दे दो।' इस लड़ाई को खत्म करने के लिए सही समाधान सुझाते हुए करीना कपूर खान ने कहा, 'यही एक मौका है एक और बच्चा पैदा करने का। इशारे को समझो। ऐसा करने से एक तुम्हारी गोद में और एक उसकी गोद में होगा।'

Next Story