बॉलीवुड

29 साल की Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ने बच्चे के जन्म के बाद दी एक और बड़ी खुशखबरी! कपूर परिवार में एक और पार्टी की तैयारी

alia bhatt and ranbir kapoor
x

alia bhatt and ranbir kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता (Actor) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर मीडिया में छाए रहते है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता (Actor) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर मीडिया में छाए रहते है. आपको बता दे की दोनों कपल्स ने अपने बेटी को 6 अक्टूबर को (On 6 October) को जन्म दिया था. बेटी का नाम दोनों सितारों ने 'राहा' रखा है. बताते चले की आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को शादी रचा ली थी. शादी के तकरीबन दो महीने बाद ही 27 जून को आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. वही एक बार फिर दोनों कपल्स ने बड़ी खुशखबरी फैंस को दे दी है. वही अब ये दूसरी ख़ुशी की पार्टी भी कपूर परिवार मनाने की तैयारी कर रहा है.

बता दे की आलिया भट्ट की रणबीर कपूर से पहली मुलाकात 11 साल की उम्र में हुई थी. उस समय आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन देने के लिए गई थीं. जिसे रणबीर असिस्ट कर रहे थे. आलिया ने कहा था कि जब मैंने रणबीर को पहली बार स्क्रीन पर देखा था तो उसी दिन मैंने फैसला कर लिया था कि मैं उनसे शागी करुंगी. उस समय मैं स्वीट लिटिल गर्ल थी.


आलिया भट्ट ने अक्सर अपने इंटरव्यू में रणबीर कपूर को अपना क्रश बताया है. आलिया ने कहा था कि मैंने हमेशा रणबीर से प्यार किया है. बर्फी के बाद मैं उनसे और प्यार करने लगी थी. वह मेरे सबसे बड़े क्रश हैं और हमेशा रहेंगे.

वही अब हाल ही में एक खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है की दोनों सितारे एक बार फिर बड़ी खुशखबरी देने जा रहे है. दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई में बन रहे अपने नए घर को देखने के लिए पहुंचे थे। दोनों ने इस दौरान जायजा लिया कि कितना काम कम्पलीट हुआ और कितना काम बाकी है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नए घर में मुआयना करने के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। गौरतलब है कि आलिया भट्ट मां बनने के बाद पहली बार बन रहे नए घर में काम देखने के लिए पहुंची थीं.

वही हाल ही में खबर सामने आ रही है की जल्द ही ये घर कम्प्लीट होने जा रहा है. और एक बार फिर दोनों सितारे इस घर में शिफ्ट होने जा रहे है. जानकारों की माने तो ये घर 2023 तक कम्प्लीट हो जायेगा. और उसी समय खिचड़ी भी रखी जाएगी और सभी को पार्टी में बुलाया जायेगा.


Next Story