बॉलीवुड

29 साल की Alia Bhatt ने बच्ची की जन्म के बाद एक बड़ी बात बताई, सुनकर सभी हुए हैरान

29 साल की Alia Bhatt ने बच्ची की जन्म के बाद एक बड़ी बात बताई, सुनकर सभी हुए हैरान
x
बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई थी.

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई थी. बता दे की दोनों की शादी पंजाबी रीति- रिवाज से की गई है. दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे इसके बाद शादी के बंधन में बांध गए. आलिया और रणबीर की पहली मुलाकात बहुत खास थी. आलिया पहली ही मुलाकात में रणबीर को दिल दे बैठी थीं. आज आपको आलिया और रणबीर की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं जो बहुत ही कम लोगों को पता है. इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में मां बनी महिलाओं के लिए कुछ टिप्स भी शेयर किए हैं. इसके साथ ही योगा करते हुए फोटो शेयर की है जो लोगों का ध्यान खींच रही है.

आलिया भट्ट की रणबीर कपूर से पहली मुलाकात 11 साल की उम्र में हुई थी. उस समय आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन देने के लिए गई थीं. जिसे रणबीर असिस्ट कर रहे थे. आलिया ने कहा था कि जब मैंने रणबीर को पहली बार स्क्रीन पर देखा था तो उसी दिन मैंने फैसला कर लिया था कि मैं उनसे शागी करुंगी. उस समय मैं स्वीट लिटिल गर्ल थी.


दिया ये मैसेज

इसके साथ ही आलिया ने लिखा- 'मैं सभी न्यूली मॉम्स से कहना चाहती हूं कि डिलीवरी के बाद ये बहुत जरूरी है. कोई भी ऐसा काम ना करें जिसे करने की आपका दिल इजाजत ना दें..या फिर कुछ भी करने से पहले आपको डाउट हो. पहले हफ्ते मैंने अपने वर्कआउट सेशन में सिर्फ गहरी-गहरी सांसे लीं...वॉक किया.


आप सभी वक्त लीजिए और अपनी बॉडी का खास ख्याल रखिए. एक बच्चे को जन्म देना किसी भी मिरेकल से कम नहीं है. अपनी बॉडी को वही प्यार और सपोर्ट दीजिए जो उसने आपको दिया है.' इसके साथ ही आलिया ने एक खास नोट में नीचे लिखा- 'हर महिला की बॉडी अलग होती है तो कुछ भी करने से पहले अपने डॉक्टर से जरूर संपर्क करें. '

Next Story