बॉलीवुड

Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Trailer: पुष्पा के बाद फिर धमाल मचाने को तैयार हैं अल्लू अर्जुन, हिंदी में ट्रेलर लांच हुआ

Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Trailer: पुष्पा के बाद फिर धमाल मचाने को तैयार हैं अल्लू अर्जुन, हिंदी में ट्रेलर लांच हुआ
x
Ala Vaikunthapurramuloo 2022 Hindi Trailer: हाल ही में रिलीज हुई पुष्पा की बॉक्स ऑफिस में अपार सफलता के बाद अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठापुरमुलु' का ट्रेलर लांच हो गया है.

Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Trailer: हाल ही में रिलीज हुई पुष्पा (Pushpa) की बॉक्स ऑफिस में अपार सफलता के बाद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'अला वैकुंठापुरमुलु' का हिंदी ट्रेलर लांच हो गया है. 2020 में रिलीज हुई इस फिल्म को अब हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जा रहा है.

सभी भाषाओं में पुष्पा के सुपरहिट होने के बाद अब अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठापुरमुलु' पर भी प्रोडूसर नया दांव खेलने जा रहें हैं. इस फिल्म को भी हिंदी भाषा में रिलीज करने की तैयारी है. प्रोडूसर चाहते हैं की उनकी बाकी फिल्मों को भी हिंदी में रिलीज किया जाए.


हालांकि सिनेमाघर पर तो ऐसा नहीं हो सका लेकिन उनकी फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Release Date अब ढिंचैक चैनल पर 6 फरवरी को हिंदी में रिलीज होने जा रहा है. अल्लू और पूजा हेगड़े की इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस तरह अल्लू अर्जुन के फैन्स को अब यह फिल्म हिंदी में देखने को मिल सकेगी.

हिंदी में रिलीज हो रही है 'अला वैकुंठापुरमुलु'

यह भी बता दें कि 'अला वैकुंठापुरमुलु' का हिंदी रीमेक भी बन रहा है और इसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं. फिल्म 'शहजादा' के नाम से हिंदी में बन रही है. 'अला वैकुंठापुरमुलु' के हिंदी ट्रेलर को गोल्डमाइंस के इंस्टाग्राम एकाउंट पर रिलीज किया गया है और इसे फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है.

Ala Vaikunthapurramuloo ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई थी

त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठापुरमुलु ने 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई थी. 'अला वैकुंठापुरमुलु का' कुल कलेक्शन लगभग 160 करोड़ रुपये है. यह 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. यह फिल्म वर्तमान में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम कर रही है. 'अला वैकुंठापुरमुलु' में अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े, समुथिरकानी , तब्बू, जयराम, सुशांत, निवेथा पेथुराज, नवदीप और राहुल रामकृष्ण मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story