बॉलीवुड

Akshay Kumar Subramanian Swamy Ram Setu: रामसेतु में अक्षय ने क्या कर दिया कि सुब्रमण्यम स्वामी FIR करा रहें?

Akshay Kumar Subramanian Swamy Ram Setu: रामसेतु में अक्षय ने क्या कर दिया कि सुब्रमण्यम स्वामी FIR करा रहें?
x
Subramanian Swamy Ram Setu Controversy: बीजेपी MP सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- अगर अक्षय कुमार विदेशी नागरिक हैं तो FIR दर्ज कराऊंगा।

Akshay Kumar Subramanian Swamy Ram Setu Controversy: बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजने की बात कही है. इस कॉन्ट्रोवर्सी की वजह अक्की की अपकमिंग मूवी रामसेतु (Ram Setu) है.

स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा;-

"मेरे वकील सत्या सभरवाल ने नोटिस भेजने की तैयारी कर ली है. मैं अक्षय कुमार और कर्मा मीडिया(Karma Media) को उनकी फ़िल्म में राम सेतु मुद्दे को ग़लत तरीक़े से दिखाए जाने को लेकर क़ानूनी नोटिस भेज रहा हूँ."

"अगर अक्षय कुमार विदेशी नागरिक हैं, तो हम मांग करेंगे कि उन्हें गिरफ्तार किया जाए और जिस देश ने उन्हें गोद लिया है, वहां उन्हें वापस भेजा जाए."

सुब्रमण्यम स्वामी को रामसेतु फिल्म से दिक्कत क्या है

What is Subramanian Swami's problem with Ramsetu: सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप है कि अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु में असली रामसेतु के मुद्दे को गलत तरीके से दिखाया है. इस फिल्म के जरिये अक्षय कुमार लोगों को रामसेतु के बारे में सच्चाई बताने की जगह गुमराह कर रहे हैं. स्वामी को अक्षय कुमार के कनाडियन नागरिक होने से भी दिकक्त है. उनका मानना है कि विदेशी नागरिक अक्षय कुमार भारत में रहकर भारत के मुद्दों की असलियत बताने की जगह फिल्म में रामसेतु के मुद्दे को गलत तरीके से बता रहे हैं. स्वामी चाहते हैं कि अक्षय कुमार उसी देश वापस चले जाएं जहां उनकी नागरिकता है.

कब रिलीज होगी रामसेतु

Ram Setu Release Date: अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म रामसेतु को अभिषेक शर्मा ने निर्देशित किया है और यह फिल्म दिवाली त्यौहार के खास मौके पर मतलब 24 अक्टूबर 2022 के दिन रिलीज होनी है. लेकिन फिल्म के ट्रेलर आने से पहले ही सुब्रमण्यम को फिल्म में रामसेतु के मुद्दे को गलत तरीके से बताए जाने पर आपत्ति हो गई है.

Next Story