बॉलीवुड

Aishwarya Rai के लिए पागल थे Akshaye Khanna, ऐश्वर्या को देखते ही घूरने लगते थे और करते थे ऐसी हरकत, फिर ...

Aishwarya Rai के लिए पागल थे Akshaye Khanna, ऐश्वर्या को देखते ही घूरने लगते थे और करते थे ऐसी हरकत, फिर ...
x
Aishwarya Rai के लिए पागल थे Akshaye Khanna, ऐश्वर्या को देखते ही घूरने लगते थे और करते थे ऐसी हरकत! Akshaye Khanna was crazy about Aishwarya Rai, used to stare at Aishwarya and used to do such an act

विश्वसुंदरी Aishwarya Rai की खूबसूरती के दीवाने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी हैं। खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय का नाम बॉलीवुड में टॉप पर आता है। बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने कई बड़े स्टार के साथ फिल्में की है। यही कारण है कि आज के समय में इनका नेटवर्थ भी अन्य अभिनेत्रियों की तुलना में कहीं अधिक है। ऐश्वर्या राय ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती पर फैंस ही नहीं बल्कि कई दिग्गज एक्टर भी फ़िदा थे। इसी लिस्ट में बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय खन्ना का नाम भी दर्ज है।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है लेकिन क्या आपको पता है कि ऑन स्क्रीन ऐश्वर्या पर जान छिड़कने वाले अक्षय अपनी रियल जिंदगी में भी उनकी खूबसूरती के दीवाने थे। इस बात का खुलासा खुद अभिनेता ने करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में किया है।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो के दौरान अक्षय ने ऐश्वर्या (Aishwarya Rai ) के साथ अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया था कि वो जब भी ऐश्वर्या के सामने होते हैं,तो उनकी नजरे ऐश्वर्या पर आकर टिक सी जाती थी। इतना ही नहीं अभिनेता अक्षय खन्ना ने इस बात को भी स्वीकारा है कि ऐश्वर्या राय जब भी उनके सामने होती थी वो उन्हें पागलों की तरह घूरा करते थे।

आपको मालूम होगा कि अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय ने एक साथ कई फिल्में की जोकि सुपरहिट रही, फिल्म 'ताल ' (Taal)और 'आ अब लौट चलें फिल्म में इनकी जोड़ी को काफी सराहा गया। इन फिल्मों के गाने भी लोगो जुबा होते थे।

Next Story