बॉलीवुड

अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मो से त्रस्त हुई उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, करण के शो में दिया बेशर्मी भरा जवाब

अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मो से त्रस्त हुई उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, करण के शो में दिया बेशर्मी भरा जवाब
x
एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और उनके पति अक्षय कुमार देश के सबसे बड़े विवादित शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) में पहुंचे थे.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और उनके पति अक्षय कुमार देश के सबसे बड़े विवादित शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) में पहुंचे थे. इस दौरान अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना से करण जौहर ने कई सवाल किये. आपको बता दे की अक्षय कुमार की लगातार फ्लॉप फिल्मो से एक्ट्रेस परेशान हो चुकी है. लोगो का कहना है की इसलिए एक्ट्रेस कुछ ऐसे जवाब दे रही है जो वाकई में बेशर्मी से भरे हुए है.

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने शो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से उनकी शादी-शुदा जिंदगी के बारे में सवाल किया, जिसपर उन्होंने जवाब दिया कि वह और उनकी पत्नी एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। शो के बीच अक्षय कुमार से सवाल किया गया कि वह अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को किस तरह सपोर्ट करते हैं। इस बात का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा, "मैं कुछ न कहते हुए उन्हें सपोर्ट करता हूं। वह जब भी कुछ लिखती हैं तो मैं उन्हें समझाने की कोशिश करता हूं कि प्लीज लाइन मत क्रॉस करना।


करण जौहर ने अक्षय से पूछा कि "उनमे ऐसा क्या है जो बाकी के खान ऐक्टर्स (सलमान, शाहरुख, आमिर) मे नही है. " इसके जवाब में ट्विंकल ने कहा "सम एक्स्ट्रा इंचेस ".ये सुन कर करण के होश उड़ गए और अक्षय भी सिर झुकाकर चाय पीते हुए अपने शर्म को छुपाते दिखे. इस बात पर ट्विंकल सफाई देती हुई बोली की वो पैर के साइज की बात कर रही थीं.

ट्विंकल के इस जवाब के बाद यूजर्स ट्विंकल को सूना रहे है. एक यूजर्स ने कहा की एक्ट्रेस अक्षय कुमार की लगतार फिल्मो से त्रस्त आ चुकी है. ऐसे में वो तरह-तरह के गन्दे जवाब दे रही है.

Next Story