बॉलीवुड

अक्षय कुमार का वीडियो मचा रहा इंटरनेट पर तूफान, भड़के लोगो ने कहा- ये दुनिया का सबसे बड़ा झूठा एक्टर..पाखंडी है

Akshay Kumar
x

Akshay Kumar

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाले फिल्म रामसेतु को लेकर चर्चा में है.

Akshay Kumar News, Akshay Kumar Trolled: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाले फिल्म रामसेतु को लेकर चर्चा में है. बताते चले की इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार बेहद सीरियस है. लम्बे समय से फ्लॉप चल रहे अक्षय कुमार अब हिट फिल्म का इंतज़ार कर रहे है. अक्षय कुमार एक अनुशासित जिंदगी जीने वाले माने जाते है. आपको बता दे की अक्षय कुमार अक्सर अपने आपको लेट नाइट पार्टीज से दूर रखते है. ऐसा कई बार इसका बड़ा कारण ये भी है कि उन्हें सुबह जल्दी उठना होता है. वो अपना वर्कआउट सेशन सुबह लेना पसंद करते हैं. जनता अक्षय की इन्हीं बातों के लिए उन्हें बेहद प्यार करती है. हालांकि, अब अक्षय का एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसे देख फैंस भी हैरान हैं. इतना ही नहीं लोग इसी वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर अक्षय की क्लास लगा रहे हैं.

Akshay Kumar हाल ही में अक्षय कुमार एक बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस विद्ये के वायरल होने के बाद लोग भड़क गए है और अक्षय कुमार को पाखंडी तक कह डाला है. वायरल वीडियो में अक्षय कुमार को अपनी कार से बाहर आते देखा जा सकता है. वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद से जहां ज्यादातर लोगों ने अक्षय के लुक और उनकी फिटनेस की तारीफ की तो वहीं, कुछ लोगों ने अक्षय को ट्रोल करना शुरू कर दिया.



Akshay Kumar Attending Late Night Party अक्षय कुमार के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'रात हो गई, आप अभी तक सोए नहीं, सुबह 4 बजे कैसे उठेंगे'. इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये कब से पार्टी में जाने लगे'. साथ ही एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा- 'जल्दी सो जाओ सुबह 4 बजे उठना है सर'.

akshay kumar movies 2022 आपको बता दें कि अक्षय कुमार अपने कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वो रात 9:30 बजे तक सो जाते हैं और सुबह 4 या 4:30 बजे उठते हैं. इसके बाद वो वर्कआउट करते हैं. अक्षय को सुबह स्वीमिंग, योग और मेडिटेशन करना पसंद है.

Next Story