बॉलीवुड

Alia Bhatt के प्यार में पागल थे अक्षय कुमार के बेटे Aarav Kumar, उनके साथ करना चाहते थे ये काम

Alia Bhatt के प्यार में पागल थे अक्षय कुमार के बेटे Aarav Kumar, उनके साथ करना चाहते थे ये काम
x
Alia Bhatt के प्यार में पागल थे अक्षय कुमार के बेटे Aarav Kumar, उनके साथ करना चाहते थे ये काम! Akshay Kumar's son Aarav Kumar was madly in love with Alia Bhatt, wanted to do this work with her

अभिनेता Akshay Kumar का फिल्मी करियर हमेशा से बुलंदियों में रहा है। सोशल मीडिया पर अभिनेता आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। फैंस इनकी फोटो और वीडियो पर काफी गर्मजोशी से रिएक्शन देतेहै। अभिनेता अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। अभिनेता की जिंदगी इनके परिवार तक सीमित है। अक्षय की शादी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ हुई थी। इनके दो बच्चे हैं जिसमें से बड़े बेटे का नाम आरव है और मौजूदा समय में वो काफी बड़ा हो गया है। Aarav Kumar ने हाल में ही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया ,जिसे जानने के बाद बी- टाउन में इसकी चर्चा जोरों पर है।

असल में अक्षय के बेटे आरव ने आलिया को लेकर एक बड़ी बात कह दी।जिस वजह से ये लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। आरव का कहना है कि वो आलिया को बेहद पसंद करते हैं। हाईवे की अभिनेत्री आलिया उनका पहला क्रश है। वो उन्हें इस कदर चाहते हैं कि उनसे विवाह तक रचाने को तैयार है, लेकिन उनकी ये ख्वाहिश पूरी नहीं हो सकती क्योंकि आलिया किसी और से प्यार करती हैं। आलिया भट्ट ने हाल में ही रणबीर कपूर के साथ शादी रचाई है। आलिया की शादी से पहले ही आरव से सवाल किया गया कि क्या वो आलिया से शादी करने की चाहत रखते हैं तो इस पर आरव का कहना था कि अभिनेत्री पहले से ही किसी को कमिटेड है। यही वजह है कि वो उनकी नहीं हो सकती।

वही अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों का जिक्र करे तो इनकी आने वाली फिल्मों में सेल्फी, ओ माय गॉड ,बच्चन पांडे ,पृथ्वीराज, रक्षाबंधन,ओएमजी 2 के अलावा रामसेतु पाइप लाइन में है। दर्शक लंबे समय से इनकी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं।

अक्षय कुमार कई दशकों से फिल्मों में काम कर रहे हैं ,लेकिन इनकी अदाकारी का जादू अभी तक दर्शकों के दिमाग से नहीं उतरा है। पहले की तरह आज भी दर्शक बड़े पर्दे पर उनकी मौजूदगी को देखकर काफी उत्साहित हो जाते हैं। यही वजह है कि अभिनेता को सुपरस्टार का दर्जा दिया गया है।

वही अक्षय कुमार के बेटे आरव ने फिल्मों में अभी तक डेब्यू नहीं किया है और ना ही इनके डेब्यू को लेकर कोई खबर सुनने में आ रही है। अक्षय कुमार की तरह आरव भी देखने में काफी यंग और हैंडसम नजर आते हैं। अब ये आने वाला समय ही तय करेगा कि आरव अपने पिता के नक्शे कदम पर चलकर फिल्मों में हाथ अजमा आएंगे या नहीं।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story