बॉलीवुड

Akshay Kumar का बेटा Aarav Kumar इस हसीना के साथ बिता रहा सुकून के पल, जानिए कौन है ये लड़की?

aarav kumar
x

aarav kumar 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अक्षय कुमार ने एक से एक हिट फिल्मो में काम किया है.

Akshay Kumar son Aarav Kumar is spending moments of peace with this beauty अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अक्षय कुमार ने एक से एक हिट फिल्मो में काम किया है. बताते चले की अक्षय कुमार अभी अपने आने वाली फिल्म सेल्फी को लेकर चर्चा में है. दरअसल अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आने वाले है. आज हम बात कर रहे है अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार (Aarav Kumar) की.

Akshay Kumar son Aarav Kumar is spending moments of peace with this beauty अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव को लेकर एक इंटरव्यू में बताया था की उनके बेटे को बॉलीवुड इंड्रस्ट्री और एक्टिंग में जरा सी भी दिलचस्पी नहीं है. अक्षय ने कहा की जब मैंने एक बार उससे पूछा था की तुम्हारा इंटरेस्ट किस्मे है. उसने बताया था की उसका इंट्रेस्ट सिर्फ और सिर्फ पढाई में है.

Akshay Kumar son Aarav Kumar is spending moments of peace with this beauty वही इन दिनों अक्षय कुमार के लाड़ले बेटे आरव की एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे आरव एक हसीना के साथ नजर आ रहे है.

Akshay Kumar son Aarav Kumar is spending moments of peace with this beauty दरअसल आरव के साथ फोटो में नजर आने वाली ये हसीना कोई और नहीं ये ट्विंकल खन्ना की बहन और फॉर्मर एक्ट्रेस रिंकी खन्ना की बेटी हैं नोमिका है. हाल ही में दोनों की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट में वायरल हो रही है.

Next Story