बॉलीवुड

अक्षय कुमार की नई फिल्म कठपुतली भी तमिल मूवी की रीमेक निकली, लोग बोले CopyWood कभी नहीं सुधरेगा

अक्षय कुमार की नई फिल्म कठपुतली भी तमिल मूवी की रीमेक निकली, लोग बोले CopyWood कभी नहीं सुधरेगा
x
Cuttputlli Is Remake Of Which Film: कठपुतली किस फिल्म की रीमेक है आपको हम ये भी बता देंगे

Cuttputlli Is Remake Of Which Film: बैक टू बैक फ्लॉप फ़िल्में देने और रक्षा बंधन के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी लेने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नई फिल्म कठपुतली (Cuttputlli) OTT प्लेटफार्म Netflix में रिलीज होने वाली है. लेकिन खिलाडी कुमार ने यहां भी अपना खेल खराब कर दिया, उन्होंने हमेशा की तरह फिर से साऊथ सिनेमा की मूवी का रीमेक बना दिया है.

कठपुतली किस फिल्म की रीमेक है

Cuttputlli Is Remake Of Which South Film: अक्षय कुमार की अधिकतर फ़िल्में किसी न किसी साऊथ सिनेमा फिल्म की ऑफिशियल रीमेक ही होती है, कठपुतली भी उन्ही रीमेक फिल्मों में से एक है. Cuttputlli को तेलगु फिल्म 'रत्सासन' (Ratsasan) की ऑफिशियल रीमेक बताया गया है.


इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अफसर का रोल कर रहे हैं जो बच्चों की हत्या करने वाले गुमनाम सीरियल किलर को पकड़ना चाहते हैं. रत्सासन की कहानी भी यही थी, पूरा कांसेप्ट वही है, कहानी भी वही है बस अक्षय कुमार की फिल्म में कठपुतली जोड़ दिया गया है।

लोग बोले Copywood नहीं सुधरेगा

जैसे ही लोगों को मालूम हुआ कि अक्षय कुमार की ये वाली फिल्म भी साऊथ की कॉपी है जो फैंस भमक गए, लोगों के रिएक्शन आना शुरू हो गए. फैंस ने कहा कॉपी वुड कभी सुधर नहीं सकता, बॉलीवुड के पास नई कहानी और ओरिजिनल फिल्म बना पाने वाले राइटर्स और फिल्म मेकर्स नहीं हैं

कब रिलीज होगी कठपुतली

Cuttputlli Release Date: अक्षय कुमार की कठपुतली 2 सितम्बर को रिलीज होने वाली है. Cuttputlli को Netflix में रिलीज किया जाएगा। अच्छा हुआ कटपुतली को सिनेमाहाल में रिलीज नहीं किया गया वरना ये फिल्म भी पृथ्वीराज और रक्षाबंधन की तरफ पिट जाती



Next Story