बॉलीवुड

Akshay Kumar की फिल्म 'पृथ्वीराज' होगी फ्लॉप, जानिए कारण!

Akshay Kumar की फिल्म पृथ्वीराज होगी फ्लॉप, जानिए कारण!
x
Akshay Kumar की फिल्म 'पृथ्वीराज' होगी फ्लॉप! Akshay Kumar's film 'Prithviraj' will be a flop

फिल्म पृथ्वीराज को लेकर एक्टर Akshay Kumar लम्बे समय से चर्चा में बने हुए है। यह फिल्म अभी रीलिज नही हुई है तो वही फिल्म लगातार विवादों में होती जा रही है। इस फिल्म को लेकर राजपूत सामाज और गुर्जर सामाज के लोगों में अब बहस भी हो रही है।

फिल्म को लेकर मामला यही तक नही रूक रहा बल्कि इंडस्ट्री के एक्टर, क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट कमाल आर खान, अक्षय की इस फिल्म के पीछे पड़ चुके हैं। केआरके लगातार उनकी इस फिल्म को फ्लॉप बता रहे हैं। इतना ही एक्टर को भी बूढ़ा बताया था।

फैंस का करना पड़ा सामना

कमाल खान के द्वारा किए गए विरोध के चलते केआरके को अक्की से फैंस का सामना भी करना पड़ा था, लेकिन उन्होंने इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हाल में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भूलैया 2' को उन्होंने इसे बेस्ट बताया था और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई, जिसके बाद से लो लगातार अक्षय कुमार और उनकी फिल्म पर निशाना साध रहे हैं।


इस तरह की भी लिखी बात

कमाल खान ने अक्षय कुमार के साथ ही सिंगर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' को भी टैग किया है। अपने इस ट्वीट में केआरके लिखते हैं कि फिल्मों के फ्लाप होने के लिए अभी तक एक्टर और डायरेक्टर कोरोना का बहाना बताते रहे है।

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने इस मिथ को ही खत्म कर दिया, तो अब अगर 'अनेक' और 'पृथ्वीराज' फ्लॉप होगी तो मेकर्स को जबरन ये मानना पड़ेगा कि उनकी फिल्म बकवास है'. इसके साथ ही यूजर्स भी केआरके को कमेंट्स में खूब सुना रहे हैं।


लांच हुए ट्रेलर्स

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' में खूबसूरत मानुषी छिल्लर, सोनू सूद, संजय दत्त और मानव विज मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, फिल्म के गाने और दो ट्रेलर्स लॉन्च किए जा चुके हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल-भुलैया-2 ने 76.27 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है।

Next Story