बॉलीवुड

अक्षय कुमार के करीबी का हुआ निधन, एक्टर का रोते-रोते हुआ बुरा हाल, घर में उमड़ी भीड़

अक्षय कुमार के करीबी का हुआ निधन, एक्टर का रोते-रोते हुआ बुरा हाल, घर में उमड़ी भीड़
x
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के करीबी का निधन.

बॉलीवुड के माने जाने एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपने फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में एक्टर की 'कठपुतली' फिल्म OTT प्लेटफॉर्म में रिलीज हुई थी. फिल्म तो हिट हो गई. बता दे की अक्षय कुमार की कई फिल्मे कई समय से फ्लॉप हो रही थी. ऐसे में इस फिल्म की सफलता से एक्टर बेहद खुश थे. लेकिन हाल ही में उनके करीबी का निधन हो गया. एक्टर अक्षय कुमार उसके 15 साल से करीब थे. एक्टर को चाहने वाले देश में ही नहीं विदेश में भी है. अक्षय कुमार अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है. अक्षय कुमार के एक पोस्ट ने उनके फैन्स को भी इमोशनल कर दिया है. इस करीबी शख्स के जाने के बाद अक्षय कुमार अंदर से टूट गए है.

करीबी का हुआ निधन

बताते चले की अक्षय कुमार के करीबी मिलन जाधव (Milan Jadhav) का निधन हो गया है. बता दे की लगभग 15 साल से एक्टर अक्षय कुमार के हेयर स्टाइलिस्ट थे. मिलन जाधव (Milan Jadhav Death) के अचानक निधन से अक्षय कुमार को काफी धक्का लगा है. बताया जाता है की अक्षय कुमार के मिलान परिवार के काफी करीबी थे. मिलन के जाने से अक्षय कुमार और परिवार बेहद दुखी है.



लिखा पोस्ट

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर दुखी होकर पोस्ट लिखा की 'तुम अपने फंकी हेयरस्टाइल्स और खूबसूरत मुस्कुराहट की वजह से हमेशा भीड़ में भी अलग दिखे हो. तुमने हमेशा इस बात का ख्याल रखा है कि मेरे बाल कभी न बिगड़े हों. तुम मेरी सेट के जान थे, 15 साल से ज्यादा के लिए मेरे हेयर स्टाइलिस्ट थे.. मिलन जाधव. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम हमें छोड़कर चले गए हो.. मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा मिलानो. ॐ शांति!'


Next Story