बॉलीवुड

प्रियंका चौपड़ा के साथ इस हालत में थे Akshay Kumar, पत्नी ट्विंकल खन्ना ने देखा तो अक्षय का काला सच सामने आया

प्रियंका चौपड़ा के साथ इस हालत में थे Akshay Kumar, पत्नी ट्विंकल खन्ना ने देखा तो अक्षय का काला सच सामने आया
x
प्रियंका चौपड़ा के साथ इस हालत में थे Akshay Kumar, पत्नी ट्विंकल खन्ना ने देखा तो अक्षय का काला सच सामने आया ! Akshay Kumar was in this condition with Priyanka Chopra, when wife Twinkle Khanna saw Akshay's dark truth came out

.Akshay Kumar बॉलीवुड के माने जाने एक्टर है. अक्षय कुमार ने कई फिल्मो में काम किया है. अक्षय कुमार के फिल्मो से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे है. बता दे की बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस से अक्षय कुमार के चर्चे रहे है. शिल्पा शेट्टी से लेकर प्रियंका चौपड़ा तक के अफेयर की चर्चा अक्षय कुमार के साथ रही है. अक्षय के अफेयर्स की चर्चा आज भी लोगो के जुबान में है.

Akshay Kumar को बॉलीवुड का धोखेबाज एक्टर कहा जाने लगा. आपको बता दे की शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन के साथ अफेयर कर सभी को अक्षय ने धोखा दे दिया. खैर ये शादी के पहले के चर्चे है. लेकिन आज हम आपको अक्षय कुमार के शादी के बाद के अफेयर की बात बताने जा रहे है. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ( Twinkle Khanna ) संग शादी करने के बाद भी वो प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) के प्यार में पड़ गए. चलिए आपको बताते है की आगे क्या हुआ था.

जानकारी के मुताबिक फिल्म 'अंदाज' 2003 में रिलीज की गई थी. इस दौरान अक्षय और प्रियंका को इस फिल्म में रोल मिला था. Priyanka Chopra बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस थी. लेकिन अक्षय कुमार बॉलीवुड के सुल्तान माने जाते है.इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी. बता दे की स्क्रीन में रोमांस करते-करते अक्षय और प्रियंका सच में नजदीक आ गए.


अक्षय और प्रियंका के बीच बढ़ती नजदीकियों की खबर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के पास जा पहुंची. खबरों को सुनते ही बिन देर किये ट्विकंल गुस्से में सेट में पहुंच गई. उस वक़्त अक्षय और प्रियंका फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' ( Mujhse shaadi karogi ) की शूटिंग में बिजी थे. जैसे ही ट्विंकल सेट पर पहुंची अक्षय को जोरदार थप्पड़ मार दिया. यही नहीं प्रियंका को भी अक्षय से दूर रहने की हिदायद दी.


Next Story