बॉलीवुड

Akshay Kumar ने कहा बहुत खूबसूरत है 'मसूरी', शूटिंग करना उनका था सपना

अक्षय_कुमार
x

अक्षय_कुमार 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और खिलाड़ी कहने जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों मसूरी (Massoorie) में हिंदी रीमेक में बन रही तमिल फिल्म Ratsasan (रत्सासन) की शूटिंग में व्यस्त है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और खिलाड़ी कहने जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों मसूरी (Massoorie) में हिंदी रीमेक में बन रही तमिल फिल्म Ratsasan (रत्सासन) की शूटिंग में व्यस्त है. इस बीच अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए लिखा की उनका सपना था की वो 'मसूरी' में शूटिंग करे.

Akshay Kumar मसूरी में फुल ठंडक और तीव्र मंद से चल रही हवाओ का लुफ्त उठा रहे है. इंस्टाग्राम में शेयर की गई तस्वीर में अक्षय कुमार पुलिस यूनिफार्म में नजर आ रहे है. साथ ही उनके चेहरे में अच्छी खासी स्माइल नजर आ रही है. अक्षय कुमार को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है की अक्षय कितना ज्यादा खुश है.




बच्चन पांडे में नजर आएंगे

आपको बता दे की अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' जल्द ही सिनेमाघरो में धमाल मचाने आ रही है. साथ ही इस साल Akshay Kumar की 5 से 6 फिल्मे आने वाली है. हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रीजर रिलीज हुआ है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म में अक्षय के साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shraff) नजर आएंगे.

Next Story