बॉलीवुड

'सेल्फी' की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे अक्षय कुमार, बच्चन पांडे को बैन करने की मांग

Akshay Kumar in Bhopal
x

Akshay Kumar in Bhopal

भोपाल में अक्षय कुमार: आने वाली फिल्म 'सेल्फी' की शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भोपाल पहुंचे हुए हैं. वे आरजीपीवी में फिल्म की शूटिंग कर रहें हैं.

Akshay Kumar in Bhopal, Akshay Kumar Selfie Film Shooting, Akshay Kumar Bachchhan Paandey, Ban Bachchhan Paandey, Bachchhan Paandey Box Office Collection, The Kashmir Files Box office Collection: अपनी आने वाली फिल्म 'सेल्फी' की शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भोपाल पहुंचे हुए हैं. भोपाल के राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (RGPV) कैंपस में सेल्फी की शूटिंग चल रही है. इधर हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार कृति सेनन की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey) की बैन की मांग उठ रही है. ट्विटर पर यूजर्स #BoycottBachchhanPaandey ट्रेंड करा रहें हैं.

मुंबई से रवाना होकर रविवार की सुबह 9 बजे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भोपाल पहुंचे, जहां से वे आरजीपीवी (RGPV) के लिए रवाना हुए हैं. आरजीपीवी में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सेल्फी की शूटिंग चल रही है. शूटिंग के लिए अक्षय के साथ कुछ अन्य अभिनेता भी भोपाल पहुंचे हुए हैं.

ट्विटर पर #BoycottBachchhanPaandey ट्रेंड हो रहा...

अक्षय कुमार, कृति सेनन, अरशद वारसी स्टारर फिल्म बच्चन पांडे 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फैंस इस फिल्म के ट्रेलर को देख औऱ गानों को सुन कर अलग लेवल की एक्साइटमेंट में चले गए थे, हाई एक्सपेक्टेशन के चलते फैंस फिल्म देखने पहुंचे थे जिसके बाद कुछ लोग कहने लगे कि फिल्म में उन्हें उतना मजा नहीं आया जितनी उन्हें उम्मीद थी. इसी के साथ ही ट्वविटर पर हैशटैग के साथ बायकॉट बच्चन पांडे ट्रेंड होने लगा.

इस दौरान सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस बात का मुद्दा बना लिया और कहा जाने लगा कि अक्षय की फिल्म में हिंदू कैरेक्टर को विभत्स बना कर पेश किया गया है. बता दें, फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज के अलावा अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी भी हैं. फिल्म में कृति सेनन एक फिल्ममेकर की भूमिका में हैं, फिल्म में दिखाया जाता है कि कृति 'बच्चन पांडे' नाम की एक फिल्म बनाना चाहती है जो कि एक खतरनाक गुंडे का नाम है. बच्चन पांडे तक पहुंचने के लिए कृति की मदद अरशद वारसी करते हैं, इस बीच पंकज त्रिपाठी की भी एंट्री होती है. फिल्म में जैकलीन बच्चन पांडे की गर्लफ्रेंड बनी नजर आ रही हैं.

'द कश्मीर फाइल्स' की नौवें दिन की कमाई में भी पिछड़ी 'बच्चन पांडे'

ओपनिंग डे यानि शुक्रवार को 'बच्चन पांडे' ने ₹ 13.25 cr की कमाई की थी, जबकि शनिवार को अक्षय की फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखी गई. शनिवार को Bachchhan Paandey ने ₹ 12 cr की कमाई (Bachchhan Paandey 2nd Day Collection) की है. इस प्रकार दो दिनों में बच्चन पांडे ने ₹ 25.25 cr की कमाई (Total Box Office Collection of Bachchhan Paandey) की. जबकि अपने दूसरे सप्ताह के नौवें दिन 'द कश्मीर फाइल्स' की कमाई ₹ 24.80 cr रही (The Kashmir Files 9th Day Collection) है. अनुपम खेर स्टारर इस फिल्म ने 9 दिनों में कुल ₹ 141.25 cr का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Total Box office Collection of The Kashmir Files) किया है.

Next Story