बॉलीवुड

लगातार दो फ्लॉप फिल्में, फिर भी आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से रक्षाबंधन को क्लैश कराने तैयार हैं अक्षय कुमार; जानिए आमिर ने क्या कहा...

लगातार दो फ्लॉप फिल्में, फिर भी आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से रक्षाबंधन को क्लैश कराने तैयार हैं अक्षय कुमार; जानिए आमिर ने क्या कहा...
x
Raksha Bandhan and Laal Singh Chaddha Box Office Clash: अक्षय कुमार की दो फिल्में 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. इसके बावजूद भी अक्षय कुमार अपनी फिल्म रक्षाबंधन को आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से क्लैश कराने के लिए तैयार हैं.

Raksha Bandhan and Laal Singh Chaddha Box Office Clash: अक्षय कुमार की दो फिल्में 'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. इसके बावजूद भी अक्षय कुमार अपनी फिल्म रक्षाबंधन को आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से क्लैश कराने के लिए तैयार हैं. दोनों ही फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रहीं हैं.

बॉक्स ऑफिस में आमिर - अक्षय की टक्कर

आमिर खान और करीना कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है. इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan) भी रिलीज होगी. यानि बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच तगड़ी टक्कर बॉक्स ऑफिस में देखने को मिलेगी.

क्लैश को लेकर अक्षय ने क्या कहा...

अक्षय कुमार ने फिल्म के क्लैश को लेकर कहा है कि यह कोई क्लैश नहीं है. बल्कि दो बड़ी और अच्छी फ़िल्में एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. कोविड-19 की वजह से कई फिल्में रिलीज नहीं हो पाई थी. जिसके चलते कई फिल्में एक साथ रिलीज होना नेचुरल है. आशा करता हूँ दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस में अच्छी कमाई करेंगी.

अक्षय की दो फिल्में लगातार फ्लॉप

रक्षाबंधन के रिलीज होने से पहले अक्षय कुमार की लगातार दो मेगा बजट फ़िल्में बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह से पिट गई हैं. जिसमें बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज शामिल हैं. सिनेमा के विशेषज्ञों का मानना है कि अक्षय को ऐसे समय में फिल्म नहीं रिलीज करना चाहिए जब आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज हो रही हो. हांलाकि कुछ एक्सपर्ट्स का यह भी मानना है कि अगर फ़िल्में अच्छी होती है तो बॉक्स ऑफिस में कमाई भी उम्मीद के मुताबिक़ ही रहेगी.

कैसा रहा रक्षाबंधन का ट्रेलर

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस दिन आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज हो रही है. इस वजह से दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस में जबरदस्त क्लैश देखने को मिल सकता है. 21 जून को अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं. ये फिल्म भाई-बहन के खूबसूरत रिश्ते और प्यार को दर्शाती है.

अक्षय ने ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- जहां परिवार का प्यार होता है, वहां हर रुकावट का समाधान होता है. ट्रेलर देखकर इतना तो साफ है फिल्म में रिश्तों की अहमियत को दिखाया जाएगा, जो लोगों के दिलों को छू सकती है.

Next Story