बॉलीवुड

Woh Pehli Barsaat: 17 साल बाद रिलीज हुआ Akshay Kumar-Priyanka Chopra का अनसीन सांग, दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Woh Pehli Barsaat
x

Woh Pehli Barsaat

बरसात फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ मुख्य किरदार अक्षय कुमार थें, लेकिन पारिवारिक वजहों से अक्षय को यह फिल्म छोड़नी पड़ी थी, जिस पर फिर बॉबी देओल ने काम किया था. लेकिन तब तक इस फिल्म के एक गाने को शूट किया जा चुका था. जिसे अब फिल्म की रिलीज के 17 साल बाद रिलीज किया गया है.

Woh Pehli Barsaat Akshay Kumar - Priyanka Chopra: 2005 में रिलीज हुई फिल्म बरसात (Barsaat A Sublime Love Story) का एक गाना आपको याद ही होगा, जिसका टाइटल 'बरसात के दिन आए' था. लेकिन इस फिल्म का टाइटल सांग यह नहीं था. टाइटल सांग था 'वो पहली बरसात'. बरसात फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ मुख्य किरदार अक्षय कुमार थें, लेकिन पारिवारिक वजहों से अक्षय को यह फिल्म छोड़नी पड़ी थी, जिस पर फिर बॉबी देओल ने काम किया था. लेकिन तब तक इस फिल्म के एक गाने को शूट किया जा चुका था. जिसे अब फिल्म की रिलीज के 17 साल बाद टाइटल सांग 'वो पहली बरसात' रिलीज किया गया है.

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री काफी जोरदार रही है. उन्होंने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया था. जिनमें ऐतराज और मुझसे शादी करोगी जैसी हिट फिल्में शामिल हैं. लेकिन वक़्त फिल्म के बाद दोनों एक्टर्स ने एक दूसरे के साथ काम नहीं किया.

अब दोनों को साथ देखने वाले फैंस के लिए खुशखबरी है. अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का एक गाना रिलीज किया गया है. इस गाने की खासियत ये है कि 2005 में शूट हुआ ये गाना 17 साल बाद रिलीज किया गया है. गाने का नाम है 'वो पहली बरसात'. प्रियंका और अक्षय ने फिल्म 'बरसात' के लिए ये गाना शूट किया था, लेकिन बाद में अक्षय ने ये फिल्म छोड़ दी. इसके बाद डायरेक्टर सुनील दर्शन ने प्रियंका के साथ बॉबी देओल को लीड रोल में लेकर फिल्म बनाई थी.

कुमार सानू ने दी थी आवाज

बॉलीवुड फैन्स को 'बरसात' फिल्म का टाइटल ट्रैक जरूर याद होगा, जिसके लिरिक्स 'बरसात के दिन आए' से शुरू होते हैं. बॉबी देओल और प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माए गए इस गाने को मेलोडी के उस्ताद माने जाने वाले कुमार सानू ने गाया था. इसी गाने में ऑरिजिनल जोड़ी प्रियंका और अक्षय की थी. अक्षय के फिल्म छोड़ने के बाद फिल्म में बॉबी देओल आए थे.

गाने के दोनों वीडियो देखने पर आपको पता चलेगा कि, दोनों बार गाना बिल्कुल सेम लोकेशन और सेटिंग में शूट हुआ है. हालांकि जिस वीडियो में अक्षय हैं, उसमें प्रियंका ऑफ वाइट कलर की स्लीवलेस शॉर्ट कुर्ती और चूड़ीदार पहने हुए हैं. जबकि बॉबी देओल के साथ वाले वीडियो में प्रियंका का आउटफिट नियॉन ग्रीन है.

यहां देखिए 'वो पहली बरसात' गाना:


सुनील ने कहा था कि अक्षय के लिए ये समस्या बड़ी थी, वरना वो कभी इस तरह बीच में फिल्म नहीं छोड़ते. रिपोर्ट्स में ऐसा भी बताया जाता है कि उन दिनों अक्षय और प्रियंका की करीबी को लेकर कई तरह की अफवाहें आने लगी थीं, इसलिए ट्विंकल खन्ना ने अक्षय से कहा था कि वो फिल्म में काम न करें. 'बरसात' छोड़ने के पीछे असली वजह क्या थी ये तो अक्षय ही बेहतर बता सकते हैं. मगर फैन्स के लिए 'वो पहली बरसात' गाना अक्षय और प्रियंका की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए एक बेहतरीन मौका लेकर आया है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story