बॉलीवुड

Anand L Rai की फिल्म Gorkha से बाहर हुए Akshay Kumar! लेकिन क्यों?

Anand L Rai की फिल्म Gorkha से बाहर हुए Akshay Kumar! लेकिन क्यों?
x
Gorkha ऐसी फिल्म थी जो अक्षय कुमार के डूबते करियर को वापस ट्रेक में ला सकती थी

Akshay Kumar out of Gorkha: लगातार फ्लॉप फ़िल्में दे रहे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने खुद को ऐसे प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया है जो उनके खराब होते एक्टिंग करियर को ट्रैक में ला सकती थी. Akshay Kumar ने आनंद एल राय (Anand L Rai) की फिल्म गोरखा (Gorkha) में काम करने से मना कर दिया है. जबकि पिछले साल की अक्षय कुमार ने गोरखा फिल्म में अपना फर्स्ट लुक रिवील किया था.

गोरखा फिल्म मेजर जनरल इयान कार्डोज़ो (Major General Ian Cardozo) पर बेस्ड है. जो गोरखा रेजिमेंट के एक लेजेंड्री आर्मी ऑफिसर थे। यह 5th Gorkha Rifles के ऑफिसर थे. इस फिल्म का निर्देशन नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर संजय पूरन सिंह चौहान (Sanjay Puran Singh Chauhan) कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन आनंद एल राय कर रहे हैं.

मार्च से शूटिंग शुरू होनी थी

मेकर्स ने गोरखा के प्री प्रोडक्शन में काफी मेहनत की, मार्च 2023 से इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू होनी शेड्यूल हुई थी. लेकिन एन मौके पर अक्षय कुमार ने पलटी मार ली. जिसके चलते Gorkha अब अनिश्चित समय के लिए पोस्टपोंड हो गई है. ऐसा ही पेंच अक्षय कुमार ने अपने पुराने दोस्त साजिद नाडियावाला के साथ भी हेरा फेरी 3 को लेकर फंसाया है. फिल्म की अनाउंसमेंट होने के बाद उन्होंने इस प्रोजेक्ट से खुद को बाहर कर लिया है. पब्लिक जिन फिल्मों में अक्षय को देखना चाहती है वह उसी से बाहर हो रहे हैं.

अक्षय ने गोरखा फिल्म करने से क्यों मना किया

अक्षय कुमार को गोरखा फिल्म की कहानी के पुष्ट होने पर डाउट है. उन्हें लगता है कि फिल्म रिलीज से पहले विवादों में घिर जाएगी और वह अपुष्ट कहानी वाली फिल्म में काम नहीं कर सकते हैं क्योंकि यह मामला आर्मी से जुड़ा हुआ है.

खैर अक्षय कुमार एक और फ्लॉप फिल्म सेल्फी को 2023 फरवरी में देने के लिए तैयार हैं. और इसके बाद उनकी दूसरी फ्लॉप फिल्म बड़े मियां छोटे मियां भी रिलीज होगी

Next Story