बॉलीवुड

Akshay Kumar New Look: एक्टर अक्षय कुमार ने रखी सफेद दाढ़ी और लम्बे बाल, 25 अक्टूबर को पर्दे पर आएंगे नजर

Akshay Kumar New Look:  एक्टर अक्षय कुमार ने रखी सफेद दाढ़ी और लम्बे बाल, 25 अक्टूबर को पर्दे पर आएंगे नजर
x
Ramsetu Teaser: एक्टर अक्षय कुमार ने जारी किया अपनी फिल्म राम सेतु का टीजर.

Ramsetu Teaser Launch, Askhay Kumar New Look: ई फिल्मों को लेकर मूवी प्रेमियों को जहां ब्रेसब्री से इंतजार रहता है वहीं एक्टर भी दर्शकों को समय से पहले अपनी फिल्मों की झलक दिखाकर पूरी फिल्म को देखने के लिए उनका उत्साह बढ़ाते हैं। एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म (Upcoming Movie) राम सेतु (Ramsetu) की झलक फिल्म प्रेमियों तक पहुंचाई जा रही है।

अक्षय का दिख रहा नया स्वरूप

फिल्म राम सेतु का जो टीजर लांच (Ramsetu Teaser Launch) किया गया है। उसमें एक्टर अक्षय कुमार का एक नया रूप (Akshay Kumar New Look) नजर आ रहा है। जिसमें सफेद दाढ़ी और लम्बे बाल रखे हुए वे नजर आ रहे हैं।

अक्षय ने लिखा ऐसा कैप्शन

अक्षय ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "राम सेतु की पहली झलक, सिर्फ आपके लिए। इसे बहुत प्यार के साथ बनाया गया है, मुझे उम्मीद है कि आपको पसंद आएगी।

25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी प्रर्दशित

अक्षय कुमार ने राम सेतु की रिलीज डेट (Ramsetu Release Date) की अनाउंसमेंट भी किया है। यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय इस फिल्म में एक दम नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। अभिषेक शर्मा की निर्देशित फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में होंगी।

Next Story