बॉलीवुड

Akshay Kumar Net Worth: राजा-महाराजा के जैसे आलिशान जिंदगी जीते है अक्षय कुमार, 80 करोड़ का बंगला, महंगी गाड़ियां के है शौक़ीन

Akshay Kumar Net Worth
x

Akshay Kumar Net Worth

Akshay Kumar Net Worth: 12 महंगी गाड़िया और 80 करोड़ का घर सहित ऐसी आलीशान जिंदगी जीते है अक्षय कुमार

Akshay Kumar Net Worth: बॉलीवुड में ऐसे बहुत से स्टार हैं जिन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष किया है। उन्हीं में से खिलाड़ियों के खिलाड़ी यानी कि Akshay Kumar का नाम दर्ज है। अक्षय कुमार की फैमिली फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखती है । उसके बावजूद इन्होंने इस इंडस्ट्री में काफी नाम और शोहरत हासिल की। ये फिल्म इंडस्ट्री में करीब राज करते आ रहे हैं। इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की है और इनकी अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हो जाती है।इनके पास फिल्मी प्रोजेक्ट का तांता लगा रहता है।यही वजह है कि अक्षय कुमार के पास मौजूदा समय में वह सब कुछ है जोकि लोगों का ख्वाब होता है तो चलिए जानते हैं अक्षय कुमार की कमाई गई कुल संपत्ति के बारे में।

अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री में एक मल्टी टैलेंटेड अभिनेता के रूप में उभर कर आते हैं। अभिनेता के होने के साथ ही ये एक बेहद अनुशासित रूप से जीवन जीने के लिए भी जाने जाते हैं। इससे बहुत कम लोग वाकिफ होंगे कि अक्षय कुमार एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं।इन्होंने शैफ के तौर पर भी काम किया है। मौजूदा समय में इनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नही हुई है। बच्चे से लेकर बड़े तक इनके अभिनय पर फिदा है।

अक्षय कुमार का फिल्मी करियर हमेशा से ही बुलंदियों में रहा। इनकी बॉलीवुड में एंट्री फिल्म सौगंध से हुई थी। इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक रोल निभाए हैं । यही एक अभिनेता है जिन्होंने अभिनेता होने के साथ ही विलेन का किरदार भी बखूबी रूप से निभाया है।

इतना किफायती है अक्षय का बंगला

अक्षय कुमार का घर बेहद आलीशान है । इनका घर मुंबई के जूही इलाके में मौजूद है। ये इलाका मुंबई का सबसे किफायती और वीआईपी इलाका जाना जाता है। यहां पर तमाम सेलिब्रिटी रहते हैं। वही खिलाड़ियों के खिलाड़ी के बंगले का जिक्र करे तो इसमें कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध है । जिनमें होम थिएटर गार्डन के अलावा और भी कई बड़ी सुविधाएं मुहैया है। अक्षय कुमार के इस शानदार घर के सामने ही अरेबियन सी का नजारा साफ तौर पर देखा जा सकता है। अक्षय के इस शानदार घर की कीमत 80 करोड़ के आसपास है। वही इनके घर के पास में वेस्ट में एक और घर मौजूद है। जिसकी अनुमानित कीमत 7.8 करोड़ बताई जा रही है।

बॉलीवुड के इस खिलाड़ी को गाड़ियों का खासा शौक है इनके पास तकरीबन 11 गाड़ियां है जिसकी कीमत को आकर तो यह₹120000000 के आसपास की है इसी में ऑडी ,mercedes-benz, बीएमडब्ल्यू फेरारी जैसी लग्जरियस कार भी शामिल है।

खिलाड़ियों के खिलाड़ी का नेटवर्थ

अक्षय कुमार की नेटवर्क की चर्चा की जाए तो इनकी कुल कमाई फिल्म और कमर्शियल ऐड के जरिए होती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 1 साल में अक्षय कुमार 500 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करने वाले अभिनेता में गिने जाते हैं। फिल्मों के अलावा अक्षय के बहुत सारे बिजनेस भी है। जिससे इनकी अच्छी खासी कमाई होती रहती है । अक्षय एक नेक दिल अभिनेता भी हैं। ये जरूरतमंदों को दान देते अक्सर नजर आते हैं। कोरोना महामारी के दौरान इन्होंने काफी पैसे दान में दिए थे।

Next Story