बॉलीवुड

'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म फ्लॉप होने से टूटे Akshay Kumar, बॉलीवुड को कहा अलविदा, अब नहीं करेंगे फिल्मो में काम

सम्राट पृथ्वीराज फिल्म फ्लॉप होने से टूटे Akshay Kumar, बॉलीवुड को कहा अलविदा, अब नहीं करेंगे फिल्मो में काम
x
'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म फ्लॉप होने से टूटे Akshay Kumar, बॉलीवुड को कहा अलविदा, अब नहीं करेंगे फिल्मो में काम ! Akshay Kumar broke down after 'Emperor Prithviraj' film flopped, said goodbye to Bollywood, will no longer work in films

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अक्षय कुमार 90 के दशक से अभी तक बॉलीवुड में राज कर रहे है. हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' सोशल मीडिया में काफी छाई हुई है. बता दे की ये फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनी थी. लेकिन दर्शको को ये फिल्म नहीं भाई और ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही है. इससे पहले भी अक्षय कुमार की बेलबाटम भी बॉक्स ऑफिस में कुछ खास नहीं कर पाई. पृथ्वीराज के बाद अक्षय कुमार को कई तरह के तानो का सामना करना पड़ा और उन्हें इस तरह की फिल्म न करने की सलाह दी गई.

Akshay Kumar की फिल्मे फ्लॉप होने के चक्कर में उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया. बता दे की अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसमे कहा जा रहा है की अक्षय कुमार ने बॉलीवुड को अलविदा कर दिया है. और अब वो फिल्मो में काम नहीं करेंगे.

बता दे की ये जो खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. अक्षय कुमार ने न कोई ऐसी घोषणा की है और न ही इस विषय में किसी से बात की है. ये वायरल खबर पूरी तरह फर्जी है. अक्षय कुमार ने एक बयान के दौरान कहा था की जब तक वो फिल्मे करने में अक्षम नहीं हो जाते. तब तक वो फिल्मो में काम करना चाहेंगे. बता दे की अक्षय कुमार के फिल्म छोड़ने की बात किसी के द्वारा फैलाई गई थी. जो पूरी तरह निराधार है.

Next Story