बॉलीवुड

Akshay Kumar ने खरीदा नया लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Akshay kumar के साथ बचपन में लिफ्ट मैंन ने की थी अश्लील हरकत, पैरेंट्स से शिकायत के बाद हुआ था गिरफ्तार
x
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है.

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. जानकारी के मुताबिक साल 2022 में अक्षय कुमार की लगभग 10 से 12 फिल्मे आने वाली है. अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त एक्टर है जिनके पास खुद के लिए टाइम नहीं है. बता दे की हाल ही में अक्षय कुमार ने नया फ्लैट खरीदा (Akshay Kumar New Apartment) है जो मुंबई में स्थिति है. चलिए जानते है की अक्षय की इस फ्लैट की कीमत कितनी है.

ये है अपार्टमेंट की कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार कोई न कोई फ्लैट खरीदते रहते है. इस बीच हम जिस फ्लैट की बात कर रहे है उसकी कीमत लगभग 7.8 करोड़ रुपये है. अक्षय कुमार ने खार वेस्ट की जॉय लिजेंड बिल्डिंग के 19वें फ्लोर पर फ्लैट खरीदा है.

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त व्यक्ति है. कोरोना काल लगने के बाद भी उनके पास बहुत सारे ऑफर है. हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया था.

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म बच्चन पांडे जल्द ही सिनेमाघरो में रिलीज होने जा रही है. इसमें अलावा पृथ्वीराज, सेल्फी, ओएमजी 2, गोरखा, रक्षा बंधन,मिशन सिंड्रेला और राम सेतु जैसी फिल्मों के नाम शुमार हैं.

Next Story