बॉलीवुड

Akshay Kumar As Shivaji: छत्रपती शिवाजी का रोल करेंगे अक्षय कुमार!

Akshay Kumar As Shivaji: छत्रपती शिवाजी का रोल करेंगे अक्षय कुमार!
x
Akshay Kumar will play the role of Kshatrapati Shivaji: इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर करने वाले हैं

Akshay Kumar As Shivaji: सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार एक और हिस्टोरिक फिल्म में काम करने वाले हैं. खबरें हैं कि अक्षय कुमार छत्रपती शिवाजी का रोल करने वाले हैं और इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर करेंगे। इतना ही नहीं अक्षय कुमार का बतौर शिवाजी महाराज का फर्स्ट लुक (Akshay Kumar As Shivaji First Look)भी जारी हो गया है.

असल में यह एक मराठी फिल्म है और अक्षय कुमार का मराठी डेब्यू भी है. उन्हें शिवाजी का रोल करने का ऑफर हुआ तो वो वह रीजनल फिल्म करने से इंकार नहीं कर पाए. फिल्म का टाइटल अनाउंस कर दिया गया है

वेडात मराठे वीर दौड़ले सात

Vedat Marathe Veer Daudale Saat: वेडात मराठे वीर दौड़ले सात फिल्म में अक्षय कुमार छत्रपती शिवाजी महाराज का रोल कर रहे हैं. यह खिलाडी कुमार की पहली मराठी फिल्म है. इस फिल्म का एनिमेटेड टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. हाल ही में डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में इस फिल्म को बनाने का एलान किया था. इसी दौरान अक्षय ने अपना फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है.

इस फिल्म में अक्की के साथ जय दुधाने, उत्कर्ष शिंदे और विशाल भी नजर आएंगे. वहीं महेश मांजरेकर के बेटे सत्य मांजरेकर भी इस फिल्म में नजर आएंगे. सत्य इसमें दत्ताजी पेज का किरदार निभाएंगे. फिल्म की कहानी सात मराठा वीरों की है जिसमें से एक मराठा छत्रपति शिवाजी महाराज होंगे, जिनका किरदार अक्षय निभाएंगे.

वेडात मराठे वीर दौड़ले सात रिलीज डेट

Vedat Marathe Veer Daudale Saat Release Date: ये फिल्म अगले साल दिवाली के दिन रिलीज होगी।

Next Story