बॉलीवुड

सगाई टूटने और ब्रेकअप के 20 साल बाद बहुत क्लोज आए अक्षय और रवीना टंडन, एक दूसरे को किया हग

सगाई टूटने और ब्रेकअप के 20 साल बाद बहुत क्लोज आए अक्षय और रवीना टंडन, एक दूसरे को किया हग
x
90 के दशक में रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी ने धमाल मचाया था. दोनों की जोड़ो को दर्शक काफी पसंद करने लगे थे.

90 के दशक में रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी ने धमाल मचाया था. दोनों की जोड़ो को दर्शक काफी पसंद करने लगे थे. फिल्म 'मोहरा' में रवीना और अक्षय की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था. और बॉक्स ऑफिस में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. एक साथ कई फिल्मे हिट होंने के बाद अक्षय कुमार और रवीना फ़िल्मी पर्दे के अलावा रियल लाइफ में नजदीक आने लगे थे. बताया जाता है की दोनों का प्यार इस कदर बढ़ गया था की दोनों ने सगाई कर ली थी बस शादी करने ही वाले थे. लेकिन यह सगाई ज्यादा दिन नहीं चली और टूट गई दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के 20 साल बाद अक्षय कुमार और रवीना नजदीक दिखाई दे रहे है. यही नहीं इस मौके पर दोनों ने एक दूसरे को हग भी किया।

एक दूसरे को किया हग

दरअसल रवीना टंडन और अक्षय कुमार एक अवार्ड शो में पहुंचे थे. इस दौरान अक्षय कुमार को रवीना टंडन ने अवार्ड देने के लिए स्टेज में बुलाया. AKSHAY Kumar कुर्सी से उठे और स्टेज में पहुंचने के बाद रवीना को गले लगाया. फिर एक्ट्रेस ने अक्षय को अवार्ड दिया।


यही नहीं सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक साथ बैठे नजर आ रहे है. और एक दूसरे से हंसकर गप्पे मार रहे है. रवीना को अक्षय के साथ काफी खुश देखा जा रहा है. वही अक्षय भी सिर हिलाकर हां में जवाब देते नजर आ रहे है.

अक्षय और रवीना को साथ देख यूजर्स हैरान है. वही यूजर्स अपनी अपनी प्रतक्रिया दे रहे है. एक यूजर्स ने कहा की 'असंभव' वही दूसरे यूजर्स ने लिखा की कई वक़्त बाद दोनों को साथ देख रहा हूँ.


Next Story