बॉलीवुड

Akanksha Mika Wedding: मीका सिंह को मिल गई दुल्हनिया, मीका ने आकांक्षा पुरी को पहनाए कंगन और वरमाला

Akash Dubey
26 July 2022 8:10 AM GMT
Akanksha Mika Wedding: मीका सिंह को मिल गई दुल्हनिया, मीका ने आकांक्षा पुरी को पहनाए कंगन और वरमाला
x
Akanksha Mika Wedding: मीका सिंह के स्वयंवर मीका दी वोटी के फिनाले में अभिनेत्री आकांक्षा पुरी को अपनी दुल्हनिया के रूप में चुन लिया है.

Akanksha Mika Wedding: आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) करीब 13 साल से मीका की दोस्त हैं। अपने जीवनसाथी की तलाश में आयोजित किए इस स्वयंवर में मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को अपने हमसफर के तौर पर चुना.

Mika Singh Akanksha Puri Wedding: 45 साल की उम्र



में मीका सिंह की दुल्हनिया की तलाश भी पूरी हो चुकी है. अपने जीवनसाथी की तलाश में आयोजित किए इस स्वयंवर में मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को अपने हमसफर के तौर पर चुना.


आकांक्षा पुरी और मीका सिंह करीब 13 साल से एक-दूसरे के दोस्त हैं। बीच में दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आईं तो आकांक्षा ने कहा था कि वह मीका से शादी नहीं करेंगी। आकांक्षा ने कहा था कि ये हो सकता है कि दोनों एक-दूसरे के लिए पार्टनर खोज सकते हैं।


अब स्वयंवर-मीका दी वोहटी में मीका ने फाइनली आकांक्षा को अपनी दुलहन के रूप में चुन लिया है। आकांक्षा ने शो में एंट्री के बाद कहा था कि उनका मीका पर हक है। आकांक्षा ने कहा था, हम 13-14 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। हम बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं। मैं चाहती हूं कि मेरा दोस्त मेरा पार्टनर बने। उन्होंने कहा था, हमारा हक है


ये थी फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट

शो में आकांक्षा पुरी के साथ बंगाल की प्रांतिका दास और नीत महल फाइनलिस्ट बने थे. लेकिन दोनों को मात देते हुए आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह का यह स्वयंवर जीत लिया है. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को जयमाला पहनाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है

मीका ने पहनाए कंगन और वरमाला

शो स्वयंवर- मीका दी वोहटी में आकांक्षा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। मीका सिंह के स्वयंवर मीका दी वोटी के फिनाले में गायक ने अभिनेत्री आकांक्षा पुरी को अपनी दुल्हनिया के रूप में चुन लिया है. मीका ने सिर्फ एक्ट्रेस को कंगन और वरमाला पहनाई. एक महीने तक चले इस रियलिटी शो में कई कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था, जिसमें से अब आकांक्षा पुरी को मीका ने अपनी वोटी चुन लिया है.


शो की विजेता के एलान के साथ ही कुछ लोग खुश हैं तो वहीं कुछ निराश भी हैं. सिंगर ने शादी ना कर अपने फैंस को निराश कर दिया है. मीका ने अपनी दुल्हनिया तो चुन ली लेकिन अब वह उनसे शादी कब रचाएंगे.




Next Story