बॉलीवुड

Ajay की बेटी Nysa Devgan बनेगी Saif Ali Khan के घर की बहु? चोरी-छिपे आधी रात की तस्वीर वायरल

Ajay की बेटी Nysa Devgan बनेगी Saif Ali Khan के घर की बहु? चोरी-छिपे आधी रात की तस्वीर वायरल
x
अजय देवगन और माँ काजोल की तरह बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) अभी हाल ही में फिल्म दृश्यम 2 में नजर आये थे. इस फिल्म को जनता ने बहुत पसंद और प्यार दिया. बॉक्स ऑफिस में इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की. अब अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म 'भोला' को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. जो बेहद पसंद किया गया है. अजय देवगन आज जिस मुकाम में खड़े है. वहां तक आम आदमी का पहुंच पाना नामुमिक्म है. जैसा की आप जानते है अजय देवगन के अलावा उनकी पत्नी एक्ट्रेस काजोल भी काफी फेमस एक्ट्रेस है. बताते चले की अपनी माँ और पिता की तरह उनकी बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है.


अभी कुछ दिनों पहले यानि 1 जनवरी 2023 को न्यू ईयर का जश्न अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन ने अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया था. न्यासा अक्सर सोशल मीडिया में पार्टी करते हुए अपनी तस्वीर वायरल करती रहती है. बताते चले की इस खास सेलिब्रेशन के लिए न्यासा अपने दोस्तों के साथ दुबई पहुंची थीं. न्यू ईयर पार्टी के वीडियो और फोटोज न्यासा के बेस्ट फ्रेंड ओरहान ने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे.

वही हाल ही में एक और तस्वीर सामने आ रही है जिसमे अजय की बेटी न्यासा देवगन एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ नजर आ रही है. इस तस्वीर के वायरल होते ही सितारों के दोनों किड्स अपना चेहरा छिपाने लगे थे. लेकिन आपको तो पता है आज के दौर में खुद को गुमनाम कर लेना आसान नहीं है.


न्यासा देवगन और इब्राहिम अली खान की तस्वीरें पैपराजी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दी गई थी. जिसके बाद दावा किया जाने लगा था की दोनों सितारों के किड्स एक दूसरे को डेट कर रहे है. यही नहीं एक यूजर्स ने तो इतना कह डाला था की न्यासा देवगन जल्द ही सैफ अली खान के घर की बहु बनने वाले है.

दरसल सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर क्रिसमस पार्टी की है. जिसमे दोनों सितारों के किड्स एक साथ आधी रात को दिखाए दिखे थे. तभी से दोनों के अफेयर की चर्चा तेज होने लगी थी. खैर इस वायरल फोटो में कितनी सच्चाई है. ये कह पाना नामुम्कीम है.

Next Story