बॉलीवुड

Rudra 2022 Web Series Trailer Released: ओटीटी में अजय देवगन की एंट्री, जानें रिलीज़ डेट

Rudra 2022 Web Series Trailer Released: ओटीटी में अजय देवगन की एंट्री, जानें रिलीज़ डेट
x
Rudra 2022 Web Series Trailer Released: अजय देवगन का ओटीटी प्लेटफार्म में डेब्यू होने जा रहा है. देवगन 'रुद्रा द एज ऑफ़ डार्कनेस' नामक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं.

Rudra 2022 Web Series Trailer Released: आज कल ओटीटी प्लेटफार्म का प्रचलन काफी बढ़ गया है, खासकर कि वेब सीरीज का. अब दर्शक फिल्मों से अधिक वेब सीरीज पर दिलचस्पी दिखाने लगे हैं. यही वजह है कि बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अब वेब सीरीज के जरिए ओटीटी प्लेटफार्म में डेब्यू करने जा रहें है. देवगन 'रुद्रा द एज ऑफ़ डार्कनेस' नामक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. अभिनेता की इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी शनिवार 29 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है. इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Rudra The Edge of Darkness Disney+ Hotstar) पर रिलीज किया जाएगा.

Rudra 'The Edge of Darkness' का ऑफिसियल ट्रेलर शनिवार 29 जनवरी 2022 को Disney+ Hotstar के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है. महज 24 घंटे के अंदर इसे मिलियंस व्यूज मिल चुके हैं. अजय देवगन की आने वाली वेब सीरीज रुद्रा के ट्रेलर को लोग काफी पसंद भी कर रहें हैं.

अजय देवगन की यह वेब सीरीज Rudra 'The Edge of Darkness' ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर (Luther) का रूपांतरण है. अजय देवगन इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. अजय देवगन एक पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं, खास बात ये है कि, सीरीज में अचानक ही अजय के किरदार में बदलाव आ जाएंगे. वह एक पुलिस अधिकारी से साइको क्रिमिनल बन जाएंगे. अजय देवगन की इस वेब सीरीज का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज और एप्लॉइज एंटरटेनमेंट ने किया है. ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखी जा सकेगी.

Rudra 'The Edge of Darkness' 2022 Official Trailer


रुद्रा 'द एज ऑफ़ डार्कनेस' के कास्ट की बात करें तो वेब सीरीज में रुद्र के रूप में अजय देवगन, राशि खन्ना, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, आशीष विद्यार्थी, मिलिंद गुनाजी जैसे किरदारों को शामिल किया गया है. हांलाकि अभी तक इस वेब सीरीज के रिलीज डेट (Rudra 2022 Release Date) की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन ट्रेलर आने के बाद अब फैंस बेसब्री से इसके रिलीज होने का इन्तजार कर रहें हैं.

क्या बोले अजय देवगन

अजय देवगन ने रुद्र में अपने कैरेक्टर के बारे में बताया साथ ही ये भी बताया कि आखिर उन्होंने डिजिटल सीरीज में डेब्यू करने का फैसला क्यों लिया. उन्होंने कहा, "मेरी कोशिश रहती है कि कुछ अलग और हटकर किया जा सके. नए और पैशेनेट लोगों के साथ काम करने की कोशिश रहती है. इससे इंडिया के मनोरंजन का स्तर और दायरा दोनों ही बढ़ रहे हैं. डिजिटल दुनिया मुझे एक्साइट करती है.'

ओटीटी पर अजय देवगन की फिल्म भी हो चुकी है रिलीज

कोरोना महामारी के बाद जब से सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज पर लगाम सी लग गई है, ओटीटी पर फिल्मों और सीरीज की बहार आ गई है. अब तो बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्में और सीरीज भी ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार हैं. इनमें से एक है अजय देवगन की रूद्र. कुछ वक्त पहले ही अजय देवगन की फिल्म भुज भी रिलीज हुई थी जो कि ओटीटी रिलीज ही थी.

Next Story