बॉलीवुड

अजय देवगन की फिल्म भोला किस साऊथ इंडियन मूवी की रीमेक है? पता चल गया

अजय देवगन की फिल्म भोला किस साऊथ इंडियन मूवी की रीमेक है? पता चल गया
x
Bhola is a remake of which South Indian movie: भोला का दूसरा टीजर आया है जो दर्शकों को काफी पसंद आया है

Bhola is a remake of which South Indian movie: अजय देवगन की नई फिल्म भोला का दूसरा टीजर जारी हो गया. Bhola Teaser देखकर फैंस बावले हो गए. भोला के सेकेंड टीजर में शानदार एक्शन, तगड़ी स्टोरीलाइन और अच्छे VFX देखने को मिले हैं. जिससे यह तो कहा जा सकता है कि रिलीज होने से पहले ही Ajay Devgan की डायरेक्शनल फिल्म हिट साबित हो गई है. लेकिन भोला एक ओरिजिनल फिल्म नहीं है. यह एक साऊथ इंडियन फिल्म की रीमेक है. बस यही बात दर्शकों को थोड़ी निराश कर देती है. मगर अजय देवगन के साथ सीन कुछ अलग ही है. पब्लिक उन्हें रीमेक फिल्म में भी एक्सेप्ट करती है जैसा दृश्यम और दृश्यम 2 में किया था.

अजय देवगन की भोला का टीजर देखिए


भोला की कहानी

Bhola Story: भोला फिल्म में अजय देवगन एक कैदी और एक बच्ची के पिता का रोल निभा रहे हैं. अजय देवगन जेल से रिहा होने के बाद अपनी बच्ची से मिलने के लिए जाते हैं. मगर ड्रग माफिया के चलते वह ऐसा कर नहीं पाते। सिंडिकेट उनकी बच्ची को अगवा कर लेते हैं. और अजय उन्ही के चंगुल से अपनी बच्ची को बचाने के लिए वॉर मोड में उतर आते हैं. इस फिल्म में तब्बू एक पुलिस अफसर का रोल कर रही हैं.

भोला में एक्शन की कोई कमी नहीं है. VFX भी अच्छे लेवल के नज़र आ रहे हैं. बस प्रॉब्लम है इसका हिंदी रीमेक होना। क्योंकि इस कहानी को लोग पहले भी देख चुके हैं.

भोला किस फिल्म की रीमेक है

अजय देवगन की भोला तमिल फिल्म कैथी (Kaithi) की हिंदी रीमेक फिल्म है. इस फिल्म में लीड रोल कार्थी शिवकुमार (Karthi Sivakumar) ने निभाया था. और इसे लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया था। साल 2019 में आई इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। मगर अजय देवगन ने अपनी हिंदी रीमेक वाली भोला को खुद निर्देशित किया है. बतौर निर्देशक यह अजय की चौथी फिल्म है.

भोला रिलीज डेट

Bhola Release Date: यह फिल्म 30 मार्च हो सिनेमाहॉल में रिलीज की जाएगी


Next Story