बॉलीवुड

बिग बॉस सीजन 16 में अजय देवगन की एंट्री?

बिग बॉस सीजन 16 में अजय देवगन की एंट्री?
x
Ajay Devgan बिग बॉस 16 में नजर आने वाले है.

रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 16 जल्द ही छोटे पर्दे में दिखाई देने वाला है. आपको बता की एक्टर सलमान खान (Salman Khan) कई सालो से और कई सीजन को होस्ट कर चुके है. अब BIGG BOSS 16 को होस्ट करने की तैयारी कर रहे है. बताया जा रहा है की पहले की तरह इस सीजन को भी सलमान खान होस्ट करते नजर आएंगे।

सलमान खान (Salman Khan) हर बार अपने दर्शको को लेकर नया आते है. बताया जा रहा है की इस बार भी पहले की तरह सरप्राइज मिलने वाला है. हर सीजन की तरह इस सीजन में भी कुछ नया होने वाला है. प्रों वीडियो के जरिए बिग बॉस 16 में खेल खेलने के गुण बताये जा रहे है.

बताया जा रहा है की बिग बॉस 16 में एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) भी नजर आने वाले है. बैकग्राउंड में आ रही आवाज अजय देवगन की है. ऐसा कयास लगाया जा रहा है. बिग बॉस में अजय देवगन की भी एंट्री से देश की जनता काफी खुश नजर आ रही है.

BIGG BOSS 16 के प्रोमो वीडियो के बैकग्राउंड में अजय देवगन की आवाज आने से हलचल मची हुई है. इस बार के शो पहले की अपेक्षा और ज्यादा खतरनाक होने जा रहा है.

इस बार बिग बॉस में कंटेस्टेंट को पहले से ज्यादा खतरनाक पनिशमेंट मिलने वाले है. बिग बॉस सीजन की शुरुआत 1 अक्टूबर से होने जा रही है,

Next Story