बॉलीवुड

शादी में अपने बॉयफ्रेंड के साथ बोल्ड टाइट ड्रेस में दिखी अजय देवगन की बेटी Nysa Devgan, पार्टी में मचा हंगामा

Nysa Devgan
x

Nysa Devgan

अजय देवगन की तरह उनकी बेटी Nysa Devgan भी काफी फेमस होती जा रही है.

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक्स गोड्स को लेकर चर्चा में है. आपको बता दे की अजय देवगन की तरह उनकी बेटी Nysa Devgan भी काफी फेमस होती जा रही है. हालांकि न्यासा अभी बॉलीवुड में क़दम नहीं रखी है. लेकिन उनकी फैन फोल्लोविंग कोई एक्ट्रेस से कम नहीं है. आपको बता दे की अजय और काजोल की लाड़ली कनिका कपूर के रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थी. पिंक कलर की ड्रेस में न्यासा को देख सभी हैरान रह गए.

पिंक कलर की ड्रेस में न्यासा देवगन को देख सभी हैरान रह गए. और उन्हें घूरते रहे. दरअसल न्यासा ने ऐसी बोल्ड ड्रेस पहन राखी थी की वो अलग से ही नजर आ रही थी. न्यासा की स्टाइल को आज की लड़किया कॉपी करती है. कम उम्र में न्यासा को काफी लोग पसंद करते है.

दरअसल लंदन के विक्टोरिया एंड अल्बर्ट म्यूज़ियम में आयोजित इस पार्टी में न्यासा पिंक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में एंट्री मारी थी और हर कोई उनका ग्लैमरस अवतार देखता रह गया था. अपने बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी में पहुंच न्यासा ने अलग बवाल मचा दिया था.

न्यासा को लाइट पिंक कलर की ड्रेस में देख फैंस ने कहा की ऐसा अवतार पहली बार दिख रहा है. वही पार्टी में उन्हें देख बड़े-बड़े लोग बेचैन होने लगे.

न्यासा ने बोल्डनेस के मामले में उन्होंने हर किसी को पीछे छोड़ दिया।


Next Story