बॉलीवुड

बेटी Nysa Devgan की हरकत देख रो दिए अजय देवगन, शराब के नशे में की ऐसी हरकत...नहीं है पिता की इज्जत की जरा भी परवाह

Nysa Devgan
x

Nysa Devgan 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन पार्टी एनिमल हैं।

Nysa Devgan News: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन पार्टी एनिमल हैं। जब से वो पढ़ाई करके भारत लौटी हैं, तब से लगातार उन्हें दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किया जा रहा है। लोग इस कारण न्यासा को कई दफा ट्रोल भी करते हैं लेकिन उन पर इस ट्रोलिंग का कोई असर नहीं है। न्यासा देवगन (Nysa Devgan) खुलकर अपनी जिंदगी जी रही हैं और दोस्तों के साथ मस्ती कर रही हैं। न्यासा देवगन इन पार्टीज में एक लड़के के साथ अक्सर स्पॉट की जाती हैं, जिसका नाम वेदांत महाजन है। खबरें हैं न्यासा और वेदांत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में न्यासा देवगन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


न्यासा देवगन के इस वीडियो ने वायरल होते ही हंगामा मचा दिया है. दरअसल एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे न्यासा देवगन शराब के नशे में धुत नजर आ रही हैं, उन्होंने इतनी शराब पी रखी है कि उनसे ठीक से चला भी नहीं जा रहा है। अब इस वीडियो के ऊपर फैंस ने अपना जमकर गुस्सा निकाला है और कई लोगों ने कमेंट करके कहा है कि कम से कम अपने बाप की इज्जत का तो ख्याल करती। अगर दारू पीना ही है तो घर में पियो और कम से कम इतना पियो कि खुद को संभाल सको।

न्यासा अभी स्विटजरलैंड के ग्लियॉन इंस्टीट्यूट ऑफ हाइयर एजुकेशन में पढ़ रही हैं। इससे पहले वो सिंगापुर में भी पढ़ाई कर चुकी हैं। पिछले दिनों उन्हें ख़ुशी कपूर और शनाया कपूर के साथ भी देखा गया था। पपराजी को फोटो न देने के चलते उनको ट्रोल भी खूब किया गया था। ख़बरों में उनके घमंडी होने की भी चर्चा थी।

Next Story