बॉलीवुड

अजय देवगन को खानी पड़ी थी जेल की हवा, वजह जान हैरान रह जायेंगे

अजय देवगन को खानी पड़ी थी जेल की हवा, वजह जान हैरान रह जायेंगे
x
बॉलीवुड के सिंघम अजय अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुके हैं.

बॉलीवुड के सिंघम अजय अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुके हैं. एक्शन के मामले में अजय कई बड़े एक्टर्स को टक्कर देते हैं. अजय को उनके कॉलेज के समय में गुंडा कहा जाता था. एक बार फिर उनसे जुड़े कुछ पुराने किस्से सामने आ गए हैं.

उन्होंने फिल्म कम्पेनियन को एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कुछ बातें साझा की हैं. एक्टर को भले ही आज सिंघम के नाम से जाना जाता है, लेकिन एक समय था जब उन्हें गुंडा कहा जाता था. हैरानी की बात यह है कि वह दो बार जेल की हवा भी खा चुके हैं. ऐसे में जब इंटरव्यू के दौरान उनके कॉलेज लाइफ का जिक्र करते हुए इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर खुलकर बात करने से इंकार कर दिया.

उन्होंने कहा, 'हमें इस बारे में बात नहीं करनी चाहिए. मैं यह सब पहले कह सकता था, लेकिन आज मेरी एक बेहतर छवि है, जिसे हमें बनाए रखना चाहिए. यंग एज में हर कोई जंगली हरकतें करता है. उन दिनों कानून और मीडिया जैसी चीजें इतनी काफी उदार हुआ करती थीं, पर अब ऐसा नहीं है. हम अब बहुत चीजों से दूर हो चुके हैं. हमने अपने समय में बहुत मस्ती की हैं, आप नहीं कर सकते'.

बताते चलें कि अजय देवगन एक्टर होने के साथ एक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म फूल और कांटे से कदम रखा था. इसके बाद वह दिलवाले, दिलजले, जख्म, हम दिल दे चुके सनम जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

Next Story